+

जब भाईजान ने खुद कबूला था वेडिंग कार्ड छप गए ,लेकिन इस वजह से टूट गयी सलमान-संगीता बिजलानी की शादी

जब भाईजान ने खुद कबूला था वेडिंग कार्ड छप गए ,लेकिन इस वजह से टूट गयी सलमान-संगीता बिजलानी की शादी
बॉलीवुड के दबंग खान किसी न किस वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं अब बात फिर उनकी कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद करना हो या फिर बात उनके बीते पुराने रिलेशनशिप हो। वैसे तो अक्सर सलमान गर्लफ्रेंड और शादी को लेकर कई खबरें आती रहती हैं। इसी कड़ी में बात अगर सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की करी जाये तो भाईजान उन्हें भी डेट कर चुके हैं। इतना ही नहीं कहा तो यह भी जाता है कि सलमान और संगीता की शादी के कार्ड तक छप गए थे, मगर अंतिम चरण पर आकर दोनों की शादी कैंसल हो गई क्योंकि संगीता ने सलमान को उनके साथ धोखा करते हुए पकड़ लिया था।


जब सलमान, करण जौहर के शो कॉफी विद करण में आए थे तब करण ने उनसे पूछा था, 'क्या उन्होंने आपको पकड़ा था किसी के साथ?' सलमान ने कहा, क्या...कहां पकड़ा था?


करण ने फिर कहा, कहीं तो पकड़ा था। सलमान ने कहा था, हां ऐसा कुछ हुआ था। सलमान ने कहा, हां, मैं पकड़ा जाता हूं, मैं बेवकूफ हूं। सलमान ने आगे कहा था, 'मैं यह कहता रहता हूं कि अगर आपको मेरे साथ रिलेशनशिप में नहीं आना तो मत आओ। मैं सीरियस कमिटमेंट्स और बाकी चीजों के लिए तैयार नहीं हूं।


करण ने फिर सलमान से पूछा था कि क्या वह अपनी लाइफ में किसी राइट पर्सन का इंतजार कर रहे हैं तो सलमान ने कहा था, 'नहीं, मैं कुछ राइट लोगों से मिला था और मुझे लगता है कि उन्हें अपनी लाइफ में राइट इंसान मिल गए हैं।


सलमान ने शो में बताया था,एक समय था जब मैं सच में शादी करना चाहता था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। जैसे-जैसे लड़कियां मेरे करीब आतीं तो वो यही सोचती थीं, ठीक है बॉयफ्रेंड है तो ठीक है, लेकिन इसको जिंदगी भर झेलना पड़ेगा क्या।


बता दें कोरोना संकट में देशभर में लॉकडाउन होने की वजह से सलमान खान पिछले 2 महीने से अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर ठहरे हुए हैं। साथ ही सलमान के साथ वहां बहन अर्पिता की फैमिली और उनकी खास दोस्त जैकलीन फर्नांडिस,यूलिया वंतूर के अलावा कुछ और दोस्त भी रह रहे हैं।

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter