+

Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर होगा इस दिन, शो के प्रोमो Video में सलमान खान जंजीरों में जकड़े हुए दिखे

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 की वापसी जल्द होेन वाली है। बिग बॉस के पिछले सीजन्स की तरह इस बार भी शो का प्रीमियर धमाकेदार किया जा रहा है।
Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर होगा इस दिन, शो के प्रोमो Video में सलमान खान जंजीरों में जकड़े हुए दिखे
टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 की वापसी जल्द होेन वाली है। बिग बॉस के पिछले सीजन्स की तरह इस बार भी शो का प्रीमियर धमाकेदार किया जा रहा है। बिग बॉस 13 को दर्शकाें ने बहुत पसंद किया था और टीआरपी लिस्ट में इसने बाकी सीरियलों को अच्छी-खासी टक्कर दी थी। 


बिग बॉस 14 कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन की वजह से यह देर से शुरु हो रहा है। 3 अक्टूबर को बिग बॉस 14 का ग्रेंड प्रीमियर होने जा रहा है। कलर टीवी ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक प्रोमो वीडियो शो का शेयर किया है। 


वीडियो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस के होस्ट सलमान खान जंजीरों में जकड़े हुए मास्क लगाकर दिखाई दे रहे हैं। जंजीरों को तोड़ते हुए सलमान खान ने वीडियो में कहा है कि, बोरडम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड और होपलेसनेस की बजेगी पूंगी। अब सीन पलटेगा। क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब। 


बिग बॉस के फैन्स को शो का नया प्रोमाे पसंद आया है। इतना ही नहीं दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रिया भी इस प्रोमो पर देनी शुरु कर दी है। बता दें कि मीडिया खबरों में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आई थी।  इस लिस्ट में नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मल्कानी, शगुन पांडे, पवित्र पुनिया, कुमार जानू, सारा गुरपाल यह सितारे शो का हिस्सा बन सकते हैं। 

facebook twitter