+

अपने आपको देवी कहने वाली 'राधे मां' बनेंगी सलमान खान के शो बिग बॉस 14 का हिस्सा?

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन जल्द आने वाला है। इस शो के प्रोमो भी रिलीज हो चुके हैं। इसी बीच बिग बॉस 14 को लेकर खबर सामने आ रही है कि राधे मां
अपने आपको देवी कहने वाली 'राधे मां' बनेंगी सलमान खान के शो बिग बॉस 14 का हिस्सा?
टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन जल्द आने वाला है। इस शो के प्रोमो भी रिलीज हो चुके हैं। इसी बीच बिग बॉस 14 को लेकर खबर सामने आ रही है कि राधे मां को यह शो ऑफर किया गया है। राधे मां के नाम से मशहूर सुखविंदर कौर को इस शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि पिछले साल भी राधे मां को शो के लिए अप्रोच किया था लेकिन उस समय शो में आने के लिए राधे मां ने मना कर दिया था। 


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, बिग बॉस के इस साल के सीजन में राधे मां दिखाई दे सकती हैं। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि शो का हिस्सा राधे मां बनती हैं तो वह अपने आपको किस तरह से दर्शकों के सामने रखेंगी। पिछले काफी लंबे समय से सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। 


राधे मां के नाम से मशहूर सुुखविंदर कौर का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के दोरांगला गांव में हुआ था। अध्यात्म की राह पर बहुत कम उम्र में राधे मां चल पड़ी थीं। उसके बाद जरूरतमंद लोगों को उन्होंने अपनी कमाई दान में देना शुरु कर दिया। राधे मां की फैन फॉलोइंग किसी भी सेलेब्रिटी से कम नहीं है। बता दें कि श्री राधे गुरु मां चैरिटेबल ट्रस्‍ट राधे मां चलाती हैं। पीएम केयर फंड में राधे मां ने 15 लाख का डोनेशन कुछ समय पहले दिया था। 


इस समय जबरदस्त बज बिग बॉस के 14वें सीजन को लेकर बना हुआ है। मीडिया खबरों के मुताबिक सितंबर महीने में बिग बॉ 14 ऑनएयर होना था। मगर अब खबरों की मानें तो अक्टूबर महीने में यह शो टेलीकास्त हो सकता है। वैसे तो आधिकारिक सूचना अभी तक इस शो को लेकर सामने नहीं आई है। लेकिन शो में कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा बनेंगे उनकी अटकलें सामने आती रहेगी। 


जैस्मिन भसीन, निया शर्मा, नलिनी नेगी, नैना सिंह इन सेलेब्स के अलावा राधे मां का नाम भी इस शो के लिए सामने आ रहा है। अगर यह सितारे शो का हिस्सा बनेंगे तो बेहद रोमांचक होगा। बिग बॉस के 14वें सीजन में कई बदलाव कोरोना संकट को देखते हुए किए जांएगे। खबरों की मानें तो जंगल थीम बिग बॉस 14 में देखने को मिलेगी। 


जंगल में बिग बॉस के घर को बदला जाएगा। लॉकडाउन ही शो में मेन हाईलाइट रहेगा। बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग यही टैगलाइन शो को दी गई है। पिछले सभी सीजन से बिग बॉस का 14वां सीजन बहुत अलग और हटकर देखने को मिलेगा। 
facebook twitter