+

सलमान खान के भाई ने खरीदी क्रिकेट टीम, क्रिस गेल होंगे हिस्सा

शाहरुख खान-प्रीति जिंटा के बाद सलमान खान का परिवार भी उतरा क्रिकेट जगत में, प्रीमियर लीग की एक टीम को खरीदा
सलमान खान के भाई ने खरीदी क्रिकेट टीम, क्रिस गेल होंगे हिस्सा
क्रिकेट और बॉलीवुड की जुगलबंदी का इतिहास नया नहीं है. बात चाहे दोनों क्षेत्रों के सितारों की आपस में शादियों की हो या फिर निवेश की. बॉलीवुड सेलेब्स को स्पोर्ट्स में हमेशा से खासा इंट्रेस्ट रहा है. फिर चाहे वो IPL में क्रिकेट टीम खरीदना हो या फिर देश में फुटबॉल को बढ़ावा देना हो. हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की कंपनी द्वारा वेब सीरीज बनाने की खबर आई थी और अब बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान  के भाई सोहेल खान द्वारा श्रीलंका प्रीमियर लीग में फ्रेंचाइजी खरीदने की खबर भी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ मिलकर कैंडी टस्कर्स टीम खरीदी है.


एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने एक टीम की फ्रेंचाइजी खरीद ली है. उन्होंने कैंडी टस्कर्स नाम की टीम को खरीद लिया है. बताया जा रहा है कि ये निवेश सोहेल खान इंटरनेशनल एलएलपी के जरिए किया गया है. इस निवेश का हिस्सा सलीम खान और सलमान खान भी हैं. सोहेले खान के मुताबिक सलमान खान सभी मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहने वाले हैं. वे इस नई क्रिकेट लीग को लेकर खासा उत्साहित हैं.


सोहेल खान के अनुसार, निश्चित रूप से क्रिस गेल बॉस हैं, लेकिन उनके अलावा भी हमारी टीम काफी अच्छी है. कुसल परेरा स्थानीय आइकन हैं और टीम में लियाम प्लंकेट, वहाब रियाज, कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप जैसे सितारे भी हैं. टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा बैलेंस है.

facebook twitter instagram