+

भाईजान को चढ़ा किसानी का शौक,अब शेयर किया धान बोने का वीडियो

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप की वजह से टीवी और फिल्मों की शूटिंग रद्द की जा चुकी थी। वहीं अब अनलॉक के बीच सरकार द्वारा जारी की गई कुछ गाइडलाइन के मुताबिक शूटिंग करने की इजाजत दे दी गई है।
भाईजान को चढ़ा किसानी का शौक,अब शेयर किया धान बोने का वीडियो
कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप की वजह से टीवी और फिल्मों की शूटिंग रद्द की जा चुकी थी। वहीं अब अनलॉक के बीच सरकार द्वारा जारी की गई कुछ गाइडलाइन के मुताबिक शूटिंग करने की इजाजत दे दी गई है। ऐसे में सभी बॉलीवुड स्टार्स  इन दिनों अपने किसी-किसी काम में व्यस्त चल रहे हैं। वैसे इस लिस्ट में बॉलीवुड के दबंग खान का नाम भी शामिल है क्योंकि सलमान भी फिल्मों की शूटिंग रुकने के कारण पूरा लॉकडाउन टाइम अपने फार्महाउस पर बिताया था। इस समय उनका पूरा ध्यान खेती करना पर लगा है।


एक के बाद एक खेती का वीडियो कर रहे हैं शेयर


सलमान खान की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करें तो एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह कई लोगों के साथ धान लगाते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद वह पानी से अपने हाथ-पैर धुलते हैं और उनके पूरे खेत में धान लगे दिखाई दे रहे हैं। बता दें यह कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान ने वीडियो शेयर किया है। इससे पहले भी उन्होंने अपने फार्मिंग के पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।




यूलिया वंतूर ने भी शेयर की तस्वीर

सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनकी दोस्त यूलिया वंतूर ने भी एक्टर के फार्महाउस पर धान बोते हुए एक तस्वीर साझा करते हुए पहली बार धान बोने एक्सपीरिएंस बताया है।


सलमान खान की अपकमिंग फिल्म


एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो भाईजान डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म रिलीज डेट आगे बढ गई है। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter