+

सलमान खान कुछ इस अंदाज में नेचर को कर रहे हैं एन्जॉय, अपने मालिक का खास वीडियो शेरा ने किया साझा

सलमान खान कुछ इस अंदाज में नेचर को कर रहे हैं एन्जॉय, अपने मालिक का खास वीडियो शेरा ने किया साझा
कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछले कई महीनों से देशभर में लॉकडाउन सरकार के द्वारा लगाया गया था। हालांकि अब धीरे-धीरे सरकार ने कुछ चीजों में ढील दी है लेकिन कोरोना के प्रकोप में फिल्मी सितारे अपने आपको पूरी तरीके से सुरक्षित रखे हुए हैं। सेलेब्स इस दौरान अपने घरों या फिर फार्म हाउस में ही रह रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर लॉकडाउन से रुके हैं। फार्म हाउस पर पिछले तीन-चार महीनों से समय व्यतीत कर रहे हैं। 
 
 
सोशल मीडिया पर सलमान खान बेहद एक्टिव रहते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी सक्रिय होते हैं। अकसर सोशल मीडिया पर शेरा सलमान के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। हमेशा सलमान के साथ शेरा मौजूद होते हैं। इसी बीच सलमान के पनवेल वाले फार्म हाउस का शेरा ने एक खास वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रकृति का लुफ्त अपने करीबियों के साथ सलमान उठाते दिखाई दे रहे हैं। 
 
 
शेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान का यह वीडियो शेयर किया है। सलमान आगे चलते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे हैं वहीं उनके पीछे शेरा चलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में चारों तरफ प्रकृति, खूबसूरत पेड़ और पानी बहता हुआ दिख रहा है। सलमान खान के इस खास वीडियो के साथ शेरा ने शानदार कैप्शन भी दिया है। 
 
 
वीडियो के साथ शेरा ने कैप्शन में लिखा, दिग्गज को फॉलो करते हुए, मेरे मालिक। शेरा ने सलमान खान को भी इस वीडियो के साथ टैग किया है। सलमान और शेरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि फैंस को सलमान और शेरा का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। 
 

 
इन दिनों खूब चर्चा में सलमान खान अपने सल्लू नाम से भी हैं। दरअसल सलमान को सल्लू उनके अधिकतर फैंस बुलाते हैं। इसी बीच सलमान का नाम सल्लू कैसे पड़ा इसके बारे में उन्होंने बताया है। सलमान खान ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले पोस्ट किया था। सलमान खान ने इस वीडियो में बताया कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ ने उन्हें सल्लू नाम दिया है। 
 

 
facebook twitter