एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए सलमान खान, तस्वीरें वायरल


बॉलीवुड की अभिनेत्री और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने 9 जुलाई को अपना 54 वां जन्मदिन बड़े धूम-धाम से सेलिब्रेट किया है। लेकिन उनके इस दिन को और ज्यादा खास बनाने वाले शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके एक्स बॉयफ्रेड सलमान खान थे।


अभिनेत्री संगीता बिजलानी बर्थडे पार्टी में सलमान खान खुद पहुंचे और उन्होंने वहां पर खूब मस्ती भी की। इस पार्टी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। बर्थडे पार्टी में डेजी शाह,साजिद नाडियावाला और मोहनीश बहल आदि खास लोग मौजूद  रहे। लेकिन पार्टी की शान सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर थे । वहीं इन फोटोज में सलमान और संगीता दोनों एक साथ नजर आए।



अगर बात बर्थडे गर्ल संगीता बिजलानी की करें तो वह ब्लैक आउटफिट में नजर आयी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। संगीता बिजलनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो काफी ज्यादा खुश नजर आ रही हैं।

एक और अन्य तस्वीर देखने को मिली है जिसमें अभिनेत्री बाकी सितारों के  साथ पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं।


बताते चलें कि इस बर्थडे पार्टी में प्रभुदेवा भी मौजूद थे। वह मशहूर सॉन्ग उवर्शी पर सलमान खान के साथ डांस करते हुए भी नजर आए। उनके साथ अभिनेता सुदीप संजीव और साजिड वाडियावाला ने भी जबरदस्त ठुमके लगाए। सलमान ने यह डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है 'खुद मास्टर से डांस क्लास लिया'।

   


संगीता बिजलानी की बर्थडे तस्वीर इस वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि संगीता बिजलानी सलमान खान को डेट कर चुकी हैं। वहीं सलमान खान का नाम यूलिया वंतूर के साथ भी जुड़ चुका है। ऐसे में दोनों का एक ही फ्रेम में एक साथ होना अपने आप में बड़ी बात है। 


खबरों के अनुसार 1994 में सलमान और संगीता की शादी भी होने वाली थी। दोनों की शादी के कार्ड तक भी छप चुके थे लेकिन ये रिश्ता कुछ खास चल नहीं सका और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली। उसके बाद साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया। 


बता दें कि सलमान खान और संगीता बिजलानी के ब्रेकअप के बाद भी ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों अक्सर एक साथ हैंग आउट करते हुए देखा जाता है।


 वैसे कुछ भी कहो बीते दिनों संगीता बिजलानी के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए सलमान खान ने कोई कमी नहीं छोड़ी। 
Tags : ,Salman Khan,party,Birthday Party,Sangeeta Bijlani