दबंग - 3 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही साई मांजरेकर पर फ़िदा हुआ सलमान, तारीफ के बांधे पुल

बॉलीवुड के भाईजान  अपनी आने वाली फिल्म दबंग - 3 के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है और हर मौके पर अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे है।  हाल ही में सलमान खान ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही साई मांजरेकर की जमकर तारीफ की ।


सुपरस्टार सलमान खान अपने करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी साई को 'दबंग 3' के साथ पेश कर रहे हैं। साई के बारे में सलमान का कहना है कि उन्होंने फिल्म में वाकई में अच्छा काम किया है। 


मुंबई में बुधवार की शाम को आईफा अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट में साई के साथ पधारे सलमान ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'वह वाकई में बहुत अच्छी हैं जिस वजह से वह 'दबंग 3' में हैं। कुछ समय पहले हमने सोनाक्षी (सिन्हा) को आईफा में रैंप पर पेश किया था और आज हम साई को पेश कर रहे हैं।'


'दबंग 3' साल 2010 में रिलीज हुई 'दबंग' फ्रैंचाइजी की तीसरी किश्त है। इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में सलमान अपने मशहूर चुलबुल पांडे के किरदार में वापस नजर आएंगे। 


साई ने इस मौके पर कहा, 'यहां आकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। इनकी (सलमान खान) वजह से मैं यहां आ पाई हूं इसलिए मैं शुक्रगुजार हूं।' अब देखना दिलचस्प होगा की सलमान खान के साथ रोमांस करते हुए साई दर्शकों को कितना इम्प्रेस कर पाती है। 


प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सोनाक्षी अपने रज्जो के किरदार में ही दिखाई देंगी जबकि इस बार कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Superstar Salman Khan,debut,Sai,Mahesh Manjrekar