+

कोरोना खतरे के चलते सलमान खान ने छोड़ा अपना घर , फार्महाउस पर इन करीबियों के साथ बिता रहे है समय

पूरी दुनिया के साथ-साथ भारत भी इस समय कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा है। बॉलीवुड पर भी इसका पर बेहद बुरा असर देखने को मिल रहा है। संक्रमण के खतरे को देखते हुए सभी बॉलीवुड गतिविधियां स्थगित कर दी गई है और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने-अपने घरों पर खुद को सेल्फ आइसोलेट कर चुके हैं। 
 
 
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी कोरोना आउटब्रेक के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन कर रहे हैं।  बॉलीवुड के दबंग खान, इन दिनों अपने पनवेल फार्म हाउस में शिफ्ट हो गए हैं। यहां पर उनके साथ उनके कुछ खास फैमिली मेंबर और उनके पेट्स है। 
 
 
 बता दे सलमान खान सेलिब्रेशन और पार्टी आदि के लिए ही इस फार्म हाउस पर आते थे पर अब कोरोना के खतरे को देखते हुए, वह अपना खली समय यहीं पर बिता रहे हैं। कोरोना के खतरे की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी है जिसमें सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे भी शामिल है।
 
 करीबी सूत्रों का कहना है इस महीने के अंत तक फिल्म राधे की शूटिंग खत्म करनी थी लेकिन शूटिंग टलने की वजह से सलमान खान फार्म हाउस निकल गए। सलमान के फार्म हाउस पर उनके साथ उनकी बहन अर्पिता का परिवार भी है। सलमान को अर्पिता के बच्चों से बेहद लगाव है और इन दिनों अपना सारा समय अर्पिता आयुष के बेटे आहिल और अपनी प्यारी भांजी के साथ बिता रहे हैं। 
 
सलमान के इस फार्म हाउस में सभी सुख - सुविधाएं मौजूद हैं।  यहां पर स्विमिंग पूल के साथ-साथ एक बड़ा सा जिम भी है ताकि सलमान खान के वर्कआउट में कोई रुकावट ना आए।  फार्म हाउस पर सभी के लिए घर का बना खाना सर्व करने की व्यवस्था भी है। 
 हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपने फ्रेंड से अपील की थी कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और कोरोना से जारी जंग में सरकार का सहयोग करें। वहीं सलमान खान के पिता सलीम खान और मां सलमा को उनके बांद्रा वाले घर में ही है। जानकारी के मुताबिक उम्र होने की वजह से उन्हें ट्रैवल करने की अनुमति नहीं है। बताया जा रहा है स्थिति सामान्य होने के बाद सलमान खान वापस अपने बांद्रा वाले घर में आ जाएंगे
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel,Corona virus,China,Italy,World Health Organization,South Korea,कोरोना वायरस,चीन,इटली,विश्व स्वास्थ्य संगठन,दक्षिड़ कोरिया ,Salman Khan,Dabangg Khan of Bollywood,house,Corona,farmhouse,outbreak,family members,farm house,Panvel