+

सलमान खान का एक बार फिर दिखा स्वैग, मास्क पहनकर की साइकलिंग

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले काफी समय से अपने फॉर्महाउस पर समय बीता रहे हैं। कई वीडियोज और तस्वीरें सलमान खान की सामने आती रहती हैं।
सलमान खान का एक बार फिर दिखा स्वैग, मास्क पहनकर की साइकलिंग
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले काफी समय से अपने फॉर्महाउस पर समय बीता रहे हैं। कई वीडियोज और तस्वीरें सलमान खान की सामने आती रहती हैं। इसी बीच सलमान खान की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वह मास्क पहनकर साइकिल चलाते दिखाई दे रहे हैं। 


सलमान खान ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है। ब्लैक जैकेट,ग्रे शॉर्ट्स और लाल जूते पहने हुए दबंग खान नजर आए हैं। इतना ही नहीं काली रंग की टोपी भी पहनी हुई है। सलमान खान ने यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा,सुरक्षित रहें। 


बता दें कि साइकिलिंग करनना सलमान खान को बहुत पसंद है। कई बार मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते सलमान खान को देखा गया है। कोरोना काल में ये न्यू नॉर्मल अंदाज उनका अब बन गया है। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगा था और अपन फार्महाउस पर ही सलमान खान पूरा समय रहे थे। जब देश में अनलॉक हुआ तब अपने घर सलमान खान आए थे। 


सलमान खान की फिल्मों की बात करें तो जल्द ही बिग बॉस 14 शुरु होगा। काफी लंबे समय से सलमान खान इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं। इस साल भी बिग बॉस के 14वें सीजन को होस्ट करते हुए सलमान खान नजर आएंगे। सूत्रों के हवाले से यह पता चला है कि शॉपिंग मॉल,रेस्टोरेंट, एक छोटा थिएटर आदि यह सुविधाएं इस बार शो में प्रतियोगियों के लिए होंगी। 


बिग बॉस के पिछले बाकी सीजन से यह सुविधाएं बिल्कुल अलग हैं। दरअसल शो के मेकर्स का कहना है कि लोगों को शॉपिंग, बाहर खाना और सिनेमाघरों में फिल्में लॉकडाउन के दौरान नहीं देख पाए थे। इसलिए यह सब इस बार बिग बॉस के घर में होगा। 


बता दें कि कुछ नई सुविधाएं शो में इस बार हैं वहीं कुछ नए दिशा निर्देश और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी मौतूदा स्थिति को देखते हुए करना होगा। शो के सूत्रों से पता चला है कि टीवी और फिल्मों के सितारें इस बार हिस्सा होंगे। वहीं आम आदमी के तौर पर महज तीन लोगों को शो में हिस्सा लिया जाएगा। बता दें कि वहीं आम आदमी होंगे जो लाइमलाइट में अपनी किसी वजहों से आए हैं। 

facebook twitter