+

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से किया बाहर, इसके पीछे की वजह का हुआ खुलासा

इस साल ईद के दिन सलमान की कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। अब फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखाई नहीं देंगें। जानें इसके पीछे की ये बड़ी वजह...
सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से किया बाहर, इसके पीछे की वजह का हुआ खुलासा
बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का बेसब्री से इंतजार है। दरअसल इस साल ईद के दिन भी सलमान की कोई फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है। और ऐसे में अब ये बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। तो वहीं दूसरी तरफ सलमान हैं कि फिल्म की शूटिंग ही पूरी नहीं कर पा रहें हैं। इसी बीच अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखाई नहीं देंगें।


बताया जा रहा हैं कि आयुष शर्मा और सलमान खान पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' में साथ नज़र आए थे। बताया गया था कि दोनों एक बार फिर से 'कभी ईद कभी दिवाली' में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं, पर अब ऐसा हो नहीं पाएगा। जानकारी के अनुसार अब खबर है कि सलमान के जीजा आयुष शर्मा क्रिएटिव मतभेदों के चलते इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गए हैं। एक रिपोर्ट ने ये भी बताया कि फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की टीम ने पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। और अब ऐसे में आयुष के फिल्म से आउट होने से उनका रिप्लेसमेंट कौन होगा इसपर भी सवाल उठ रहें हैं।


इसी के साथ ही ये बताया जा रहा है कि अभिमन्यु दसानी से एक रोल के लिए संपर्क किया जा रहा है। साथ ही जावेद जाफरी के बेटे मिजान भी संभावितों की लिस्ट में हो सकते हैं। आयुष शर्मा के छोड़ जाने से अचानक इस फिल्म की कास्ट में हुए इन बदलावों की वजह से, फिल्म की शूटिंग में अब और भी देरी हो रही है। इन सभी मुद्दों को हल करने के बाद ही इस फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू किया जा सकता है।


आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगु एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी दिखाई देंगें। फिल्म की शूटिंग मुंबई के विले पार्ले में एक स्पेशल सेट पर हो रही है। फरहाद सामजी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहें हैं। और खबर है कि सलमान खान इस फिल्म को इसी साल के अंत में 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में लेकर आएंगें।
facebook twitter instagram