+

फिर दिखी सलमान खान की दरियादिली, प्रोड्यूसर्स ने राधे की कमाई को कोविड रिलीफ के लिए डोनेट करने का किया ऐलान

सलमान खान की फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। हालांकि पैनडेमिक के बीच रिलीज़ हो रही इस फिल्म से भी वही उम्मीदे लगाई जा रही है जो आम दिनों में सलमान की हर फिल्म से लगाई जाती है। 13 मई को सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रही राधे के प्रोड्यूसर्स ने अब एक बड़ा ऐलान किया है। निर्माताओं का कहना है कि इससे होने वाली कमाई का एक हिस्सा कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दान किया जाएगा।
फिर दिखी सलमान खान की दरियादिली, प्रोड्यूसर्स ने राधे की कमाई को कोविड रिलीफ के लिए डोनेट करने का किया ऐलान

सलमान खान की फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। हालांकि पैनडेमिक के बीच रिलीज़ हो रही इस फिल्म से भी वही उम्मीदे लगाई जा रही है जो आम दिनों में सलमान की हर फिल्म से लगाई जाती है। सलमान की हर फिल्म 100 करोड़ का बिज़नेस कर ही लेती है। ऐसे में अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी आई है। 13 मई को सिनेमाघरों और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रही राधे के प्रोड्यूसर्स ने अब एक बड़ा ऐलान किया है। 


फ़िल्म के निर्माताओं का कहना है कि इससे होने वाली कमाई का एक हिस्सा कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दान किया जाएगा। इसके लिए एनजीओ गिव इन इंडिया से हाथ मिलाया गया है, जिसके ज़रिए और भी कई सेलेब्रिटी कोरोना वायरस पैनडेमिक के लिए डोनेशन इकठा करने में  जुटे हुए है। बता दें, राधे का निर्माण सलमान ख़ान फ़िल्म्स और ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने मिलकर किया है। राधे सिनेमाघरों के साथ ज़ीप्लेक्स, ज़ी5 और डीटीएच प्लेटफॉर्म्स Pay Per View के आधार पर रिलीज़ होगी। टिकट बिक्री और बाकी प्लेटफॉर्म्स से होने वाली कमाई को हेल्थकेयर सिस्टम को सपोर्ट करने के लिए डोनेट किया जा रहा है। 



बता दें, राधे फिल्म में दिशा पाटनी फीमेल लीड हैं। वहीं, रणदीप हुड्डा विलेन के रोल में दिखेंगे। जैकी श्रॉफ फिल्म में दिशा के भाई बने हैं। राधे इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है। फिल्म पिछले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के चलते इसे 2021 के लिए पोस्टपोन कर दिया गया। सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया था कि राधे, सिनेमाघरों में ही आएगी, ताकि थिएटर बिज़नेस को सपोर्ट मिले। मगर, मौजूदा हालात देखते हुए फिल्म को सिनेमाघरों के साथ मल्टीपल प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जा रहा है।

facebook twitter instagram