+

अपनी सौतन की बर्थडे बैश पर जमकर नाचीं हेलेन, धूम-धाम से मना Salman Khan की मां का 80वां जन्मदिन

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मां सलमा खान ने हाल ही में अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके की झलक सिंगर हर्षदीप कौर ने फैंस को सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दिखाई। इन फोटोज में हर्षदीप, सलमान खान की फैमिली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।
अपनी सौतन की बर्थडे बैश पर जमकर नाचीं हेलेन, धूम-धाम से मना Salman Khan की मां का 80वां जन्मदिन
सुपरस्टार सलमान खान की मां सलमा खान ने हाल ही में अपना 80वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। खान परिवार ने बड़ी धूम-धाम से उनका 80वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर खान परिवार के अलावा कई सेलेब्स भी पार्टी में शिरकत करते दिखें। सोशल मीडिया पर सलमा खान की बर्थडे पार्टी की इनसाइड तस्वीरें खूब वायरल हो रही है जिन पर फैंस दिल खोलकर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं।
दरअसल, इस खास मौके की झलक सिंगर हर्षदीप कौर ने फैंस को सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दिखाई। इन फोटोज में हर्षदीप, सलमान खान की फैमिली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। पहली फोटो में वो सलमान खान की मां सलमा खान के साथ खड़ी दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में दिग्गज अभिनेत्री हेलेन हाथ उठाकर डांस स्टेप करती दिखाई दे रही हैं।
सलमान खान की मां सलमा खान और हेलेन के बाद बाकि दोनों तस्वीरों में हर्षदीप सुपरस्टार की दोनों बहनों अर्पिता और अलवीरा के साथ पोज देती दिख रही हैं। पार्टी में सभी ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है जिसे देखकर ऐसा लगा रहा है जैसे पार्टी का ड्रेस कोड ब्लैक रखा गया था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सिंगर ने प्यारा नोट भी लिखा है।
हर्षदीप ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्यारी सलमा खान जी के 80वें बर्थडे सेलिब्रेशन पर उनके लिए परफॉर्म करना बहुत खास लगा! सबसे प्यारी होस्ट अर्पिता और अलवीरा के होने से मुझे फैमिली का हिस्सा होने का अहसास हुआ। साथ ही हेलन जी से मिलना और उनके साथ डांस करने का मौका मिला। सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।'
सलमान खान की वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही अपनी मच अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा अगले साल सलमान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 भी रिलीज होने वाली है।

facebook twitter instagram