+

बिग बॉस के 14वें सीजन में मॉल, थिएटर एंजॉय करते नजर आएंगे कंटेस्टेंट्स, पढ़ें पूरी डिटेल्स

टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का आगमन जल्द होने वाला है। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बिग बॉस के इस सीजन की नई डिटेल्स सामने आ रही हैं।
बिग बॉस  के 14वें सीजन में मॉल, थिएटर एंजॉय करते नजर आएंगे कंटेस्टेंट्स, पढ़ें पूरी डिटेल्स
टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का आगमन जल्द होने वाला है। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर बिग बॉस के इस सीजन की नई डिटेल्स सामने आ रही हैं। इसी बीच अब एक नई जानकारी सामने आ रही है जिसके बाद यह कहा जा सकता है कि बिग बॉस का यह सीजन धमाकेदार होगा। 


एक वेब पोर्टल की खबर के अनुसार, बिग बॉस के घर के अंदर ही सबकुछ करते हुए कंटेस्टेंट्स दिखाई देंगे। जैसे कोरोना से पहले वह सब अपनी नॉर्मल जिंदगी में करते थे। खबरों की मानें तो मॉल, मिनी-थिएटर, स्पा और रैस्टौरेंट कॉर्नर यह बिग बॉस 14 के घर में दिखाई देगा। अब आप यही सोच रहे होंगे कि इस बार के सीजन को मेकर्स पहले से ही शानदार और धमाकेदार बनाने में लगे हुए हैं। 


बिग बॉस के 14वें सीजन में चल रहे बड़े बदलावों को लेकर सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि, कुछ एक्टिविटीज पूरे लॉकडाउन के दौरान लोगों ने बहुत मिस की हैं। जैसे शॉपिंग,बाहर खाना और फिल्में थिएटर में देखना यह सब मिस किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस 14 के घर में कंटेस्टेंट्स को लग्जरी टास्क मिलेगा और उसी में यह सब चीजें एंजॉय करने का मौका घरवालों को मिलेगा। 


ऐसा ही कुछ संकेत बिग बॉस 14 के टीजर वीडियोज में होस्ट सलमान खान ने कहा, ये 2020 को बड़ा जवाब होगा। सलमान खान का यह नया वीडियो कलर्स टीवी ने साझा किया था और उसमें थिएटर मेन वह बैठे हुए हैं और वॉइस-ओवर मेन उनके सुनाई देते हैं-अब सीन पटलेगा। 


खबरों के अनुसार, सेलेब्स और थोड़े जाने-पहचाने कंटेस्टेंट्स का मिक्स इस बार भी बिग बॉस के 14वें सीजन में देखा जाएगा। दरअसल शो का कॉट्रैक्ट साइन होने के बाद कुछ दिन के लिए क्वारंटीन में शो में एंट्री करने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स को रखेंगे। 

facebook twitter