+

स्पेशल किड्स के साथ सलमान खान ने बिताई अपनी शाम, वीडियो शेयर कर बोले- सभी को मेरा प्यार...

वीड‍ियो में वे बच्चों के साथ नाचते-गाते ठुमके लगाते नजर आए। बच्चे भी उनके साथ मस्ती करते हुए काफी खुश दिखे। एक्टर बच्चों को डांस के कुछ स्टेप्स भी स‍िखाते दिखे तो कुछ बच्चों के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं।
स्पेशल किड्स के साथ सलमान खान ने बिताई अपनी शाम, वीडियो शेयर कर बोले- सभी को मेरा प्यार...
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए पूरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं। सलमान खान शुरुआत से ही बॉलीवुड में खुशियों को बाटते हुए नजर आते रहे हैं। जहां ऐसे में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सलमान खान ने इस वीडियो को खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सलमान खान स्पेशल किड्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां वीडियो में नजर आ रहे हैं स्पेशल किड्स भी एक्टर को अपने करीब पाकर बेहद खुश हैं। 


सलमान खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'उमंग के बच्चों के साथ डांस करते हुए। ऊपरवाला आपको आशीर्वाद दे और आप सभी को ढेर सारा प्यार...' वीड‍ियो में वे बच्चों के साथ नाचते-गाते ठुमके लगाते नजर आए। बच्चे भी उनके साथ मस्ती करते हुए काफी खुश दिखे।   एक्टर बच्चों को डांस के कुछ स्टेप्स भी स‍िखाते दिखे तो कुछ बच्चों के डांस की तारीफ भी कर रहे हैं।  

 दरअसल, बीते दिन सलमान खान डाउन सिंड्रोम वाले बच्चों का एनजीओ उमंग पहुंचकर उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताया। सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। 


सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बेहद व्यस्त है। जिस वजह से उन्होंने इन बच्चों से अपने फिल्म के सेट पर ही मुलाकात की। आपको बता दें कि सलमान खान  का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि वीडियो पर अब तक 22 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही फैन्स सलमान खान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 


एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान ईद पर अपनी फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को रिलीज करने की तैयारी में हैं। उन्होंने पोस्टर शेयर कर लिखा था- 'ईद का कमिटमेंट था, ईद पर आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने....#RadheOn13thMay 
facebook twitter instagram