सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग - 3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, फैंस को मिला खास तोहफा

सलमान खान के फैंस को जिस चीज का बेसब्री से इंतजार था वो आखिरकार सामने आ ही गयी। जी हाँ हम बात कर रहे है भाईजान की आने वाली फिल्म दबंग 3 के मोशन पोस्टर के बारे में, जो हाल ही लांच कर दिया गया है और इस पोस्टर में सलमान का दबंग लुक एक बार फिर सामने आया है। 


सलमान की दबंग सीरीज की बड़ी लम्बी फैन फॉलोविंग हैं और समय समय पर निर्माताओं द्वारा इस सीरीज के आने वाली तीसरी कड़ी यानी दबंग - 3 को लेकर अपडेट आते रहते है। 


इस मोशन पोस्टर में सलमान खान को उनके चुलबुल पांडे अवतार में उनके स्लीव्स पर स्वैग वाले स्टाइल में पेश किया गया है। साथ ही उनके सिग्नेचर डायलॉग 'स्वागत तो करो हमारा' का इस्तेमाल भी इस मोशन पोस्टर में किया गया है। 


लो-एंगल से शूट किये गए इस मोशन पोस्टर में सलमान खान का दबंग अंदाज काफी प्रभावी लग रहा है और रिलीज़ होने के बाद से ही ए वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। 

मोशन पोस्टर को देखें:


आपको बता दें दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है। सलमान और प्रभुदेवा ने 2009 में वांटेड के बाद इस प्रोजेक्ट पर फिर से काम किया। इस फिल्म सोनाक्षी सिन्हा अपने रज्जो अवतार को रिप्रजेंट करेंगी। साथ ही इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी साई को लॉन्च किया जा रहा है ।


.
साई फिल्म दबंग 3 में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे के साथ इश्क फरमाती नजर आएंगी। सलमान खान सोशल मीडिया पर दबंग 3 के रेगुलर अपडेट करते रहते है और जाहिर सी बात है इस फिल्म के लिए बॉलीवुड के भाईजान कड़ी मेहनत कर रहे हैं।  

हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान ने मुंबई की बारिश के बीच दबंग 3 के सेट तक ज आने के लिए साइकिल की सवारी की। सलमान ने ट्विटर पर वीडियो को कैप्शन में लिखा है, 'मुंबई शहर में बारिश ...' दबंग 3 'की शूटिंग के लिए लोकेशन पर रवाना। क्लिप में, "रेडी" स्टार को काले शॉर्ट्स और जिप्पर के साथ कैप में देखा गया है। ट्रैफिक लाइट पर रुकते ही उन्होंने फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,fans,Salman Khan