+

बिना बताये अचानक मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में पहुंचे सलमान खान , दूल्हा - दुल्हन रह गए हैरान

बिना बताये अचानक मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में पहुंचे सलमान खान , दूल्हा - दुल्हन रह गए हैरान
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जितना अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर है उतना ही अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते है। सलमान ना सिर्फ अपने साथी कलाकारों , दोस्तों और यहां कि अपने स्टाफ के साथ भी रिश्तों को निभाना बखूबी जानते है। शायद यही वजह है सलमान खान को प्यार से भाईजान भी कहा जाता है। 


इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के प्रमोशन में व्यस्त है लेकिन इसके बावज़ूद जब उन्हें अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू के बेटे की शादी के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत अपने शेड्यूल में से वक्त निकालकर इस विवाह समारोह में पहुंच गए। 


सलमान खान के इस शादी समारोह में पहुंचते ही वहां मौजूद हर मेहमान के साथ-साथ दूल्हा दुल्हन भी हैरान रह गए। सलमान ने वर वधु को बधाई देते हुए , सुखद वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर सलमान खान ने मुस्कुराते हुए दूल्हा दुल्हन के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई। बता दें ये शादी समारोह मुंबई में ही था।  


इस मौके पर सलमान खान काले रंग की शर्ट के साथ डेनिम जींस पहने नजर आये। दुल्हन ने हलके गुलाबी रंग का गाउन पहना था वहीं दूल्हा काले रंग के कोट-पैंट सफेद शर्ट में दिखाई दिए। बता दें सलमान के मेकअप आर्टिस्ट कई सालों से दबंग खान के साथ काम कर रहे है। 


इस वजह से सलमान खान ने अपने मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में पहुंचकर ना सिर्फ इस मौके को सबके लिए यादगार बनाया बल्कि उनका मान भी बढ़ाया। इस शादी में सलमान के अलावा छोटे भाई सोहेल खान, हिमेश रेशमिया, जॉनी लीवर, मनीष पॉल जैसी सेलिब्रिटीज भी पहुंची। 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग - 3,  20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान के साथ  सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर लीड रोल में नजर आयेंगी वहीं साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन के किरदार में नजर आने वाले है। 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter