दबंग - 3 बनाने के लिए सई मांजरेकर के बड़े होने का इंतजार कर रहे थे सलमान खान, लग गए 7 साल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी प्रमोशन के सिलसिले में सलमान हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। शो में उन्होंने कपिल और शो की टीम के साथ जमकर मस्ती की और साथ ही फिल्म से जुड़े कई रोचक किस्सों को फैंस के साथ शेयर किया। 


शो में कपिल शर्मा ने सलमान से सवाल किया कि दबंग सीरीज के तीसरे पार्ट को पूरा करने के लिए सात साल का समय क्यों लग गया। सलमान खान ने जवाब में कहा 'फिल्म की हीरोइन अपने डेब्यू के लिए प्रॉपर डाइट और वर्कआउट के प्रॉसेस से गुजर रही थीं।'


मजाकिया अंदाज में सलमान खान ने कहा, वो अपनी हीरोइन को पाल पोसकर बड़ा कर रहे थे और अब उनकी एक्ट्रेस यही सई मांजरेकर दबंग - 3 से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। बता दें, महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर इस फिल्म में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 


सलमान खान ने फिल्म दबंग - 3 की कहानी खुद लिखी है और प्रभुदेवा ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। शो के दौरान सलमान खान के भाई अरबाज ने बताया की सलमान खान को निर्देशित करना बेहद मुश्किल है और उन्होंने इस फिल्म में कई बार स्क्रिप्ट में बदलाव करवाए है। 


सलमान इस पर हंसते हुए कहते हैं कि इस फिल्म को बनाने में अरबाज की सिर्फ एक ही शर्त थी कि वह फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे। दबंग-3 20 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 


फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा , साई मांजरेकर लीड रोल में है। वहीं साउथ के सुपरस्टार किच्चा इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे है। अरबाज खान इस फिल्म में सलमान के किरदार चुलबुल पांडे के भाई मखन चंद पांडे के किरदार में नजर आएंगे। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Salman Khan,Say Manjrekar,show,team,fans,Kapil Sharma