+

बिग बॉस के नए सीज़न के लिए सलमान खान ने बढ़ाई अपनी फीस,शो होस्ट करने के लिए करेंगे करोड़ो फीस चार्ज

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस एक बार फिर से दर्शकों का मनोरजंन करने के लिए आ रहा है। इस बार बिग बॉस का 14वां सीजन आएगा और वह अभी से भी चर्चा का विषय बना हुआ है।
बिग बॉस के नए सीज़न के लिए सलमान खान ने बढ़ाई अपनी फीस,शो होस्ट करने के लिए करेंगे करोड़ो फीस चार्ज
टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस एक बार फिर से दर्शकों का मनोरजंन करने के लिए आ रहा है। इस बार बिग बॉस का 14वां सीजन आएगा और वह अभी से भी चर्चा का विषय बना हुआ है। कंटेस्टेंट को लेकर कभी बिग बॉस का यह सीजन सुर्खियों में बना जाता है तो कभी इसके घर के नए फॉर्मेट को लेकर बनता है। इसी बीच सलमान खन बिग बॉस 14 में कितनी फीस ले रहे हैं वह चर्चा का विषय बन गया है। 


बिग बॉस 14 सलमान खान इस साल भी होस्ट करते हुए नजर आएंगे। टीवी का सबसे फेमस रियलिट शो अक्टूबर में शुरु होगा और एक घर के अंदर कई कंटेस्टेंट बंद होंगे। सलमान खान बिग बॉस के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं हर सीजन में यही बात सबसे ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं। इस साल भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है। 


बिग बॉस के हर सीजन में अपनी फीस सलमान खान बढ़ाते हैं। सलमान खान ने इस सीजन में जितनी फीस की मांग की उतनी ही शो के मेकर्स ने दी। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि बिग बॉस 14 होस्ट करने के लिए तौर पर सलमान खान 450 करोड़ रूपए लेंगे। इस रकम के अनुसार, सलमान खान को 20 करोड़ रूपए एक एपिसोड के मिलेंगे। सोशल मीडिया पर यह खबर आग ही तरह फैल रही है। जिसने भी इस खबर को सुना है वह चौंक गया है। 


हालांकि सलमान खान की तरफ से यह खबर नहीं आई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो पिछले सीजन से ज्यादा सलमान खान इस सीजन में फीस लेंगे। हर सीजन से पहले सलमान खान की फीस को लेकर सुर्खियां बनी होती हैं। सलमान खान की फीस पर सबकी निगाहें बिग बॉस के नए सीजन शुरु होने से पहले हो जाती है। इस खबर पर दर्शक खूब अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। 


बिग बॉस के हर सीजन में फटकार लगाते सलमान खान नजर आते हैं साथ ही वह घरवालों के मसले भी सुलझाते देखते हैं। बिग बॉस के 13वें सीजन ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तो तोड़े थे साथ ही कई और भी बनाए थे। बता दें कि फिल्मसिटी में बिग बॉस 14 का सेट तैयार हो रहा है। 4 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा। 
facebook twitter