+

IPL 2020: सैम कुरेन ने बैंगलोर के खिलाफ मैच में पहने ये 'रंगीन चश्मे', फैंस ने कहा- 'दशहरे मेले' की आ गयी याद

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में नहीं खेल पाएगी।
IPL 2020:  सैम कुरेन ने  बैंगलोर के खिलाफ मैच में पहने ये 'रंगीन चश्मे', फैंस ने कहा- 'दशहरे मेले' की आ गयी याद
इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में नहीं खेल पाएगी। आईपीएल 2020 में सीएसके का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है जिसकी वजह से वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए हैं। 


सीएसके के फैन्स के लिए यह खबर बहुत दुखदायी है। हालांकि टूर्नामेंट में सीएसके के अंतिम दो मैच बचे हैं जो वह खेलेगी। आईपीएल का खिताब सीएसके इस बार नहीं जीत पाएगी लेकिन क्रिकेट फैन्स का दिल टीम के युवा  खिलाड़ी सैम कुरेन ने अपने शानदार प्रदर्शन और स्टाइल से जीता है। 


बैंगलोर के खिलाफ बीते रविवार को मैच में जबरदस्त गेंदबाजी से जहां आरसीबी के बल्लेबाजों पर सैम कुरेन ने कहर ढाया वहीं अपने स्टाइल से भी फैन्‍स को दीवाना बनाया। सैम कुरेन की फील्डिंग करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सैम कुरेन चश्मा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। 


सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां सैम कुरेन की यह तस्वीर बटोर रही है। फैन्स ने इस पर अपने कमेंट भी दिए हैं। सैम कुरेन ने आईपीएल  2020 में शानदार प्रदर्शन करते हुए 173 रन बनाए हैं जबकि 13 विकेट अपने नाम किए हैं। चेन्नई की तरफ से आईपीएल 2020 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सैम कुरेन खिलाड़ी बने हैं। 


बीते रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच में सैम कुरेन ने तीन ओवरों में तीन विकेट 19 रन देकर लिए। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेली। टारगेट का पीछा करते हुए सीएसके ने 146 रन 2 विकेट के नुकसान पर बनाए। 


सीएसके के ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 65 रन 31 गेंदों में बनाए और अपनी टीम की जीत दर्ज करवाई। वहीं बैंगलोर के खिलाफ इस मैच में कप्तान धोनी ने 19 रन 21 गेंदों में बनाए। इस दौरान 3 चौके उन्होंने मारे। अब केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सीएसके के एक-एक मैच बचे हैं। 

facebook twitter instagram