+

वार पर पलवार, सपा बोली-CM योगी और BJP के डीएनए में नफरत के सिवा कुछ नहीं

सपा प्रवक्ता एवं विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन ने कहा कि विपक्ष पर लांछन लगाने वाले मुख्यमंत्री समेत पूरी बीजेपी के डीएनए में नफरत के सिवा कुछ नहीं मिलेगा।
वार पर पलवार, सपा बोली-CM योगी और BJP के डीएनए में नफरत के सिवा कुछ नहीं
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विपक्ष के डीएनए संबंधी बयान पर समाजवादी पार्टी (सपा) ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। पार्टी प्रवक्ता एवं विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन ने कहा कि विपक्ष पर लांछन लगाने वाले मुख्यमंत्री समेत पूरी बीजेपी के डीएनए में नफरत के सिवा कुछ नहीं मिलेगा।
साजन ने रविवार को एक वीडियो जारी कर कहा  ‘‘योगी का बयान कि विपक्ष के डीएनए में विभाजन है शर्मसार करने वाला है। योगी जी डीएनए टेस्ट करा कर देखिए आपके डीएनए में नफरत के इलावा कुछ भी नहीं मिलेगा। पूरी भारतीय जनता पार्टी के डीएनए में ही नफरत भरा हुआ है।’’ 

विधानसभा उपचुनाव : UP के देवरिया में टिकट को लेकर हंगामा, महिला कार्यकर्ता से हुई मारपीट

उन्होने कहा ‘‘मुझे नहीं पता कि आप अपने वैचारिक आकाओं के बारे में कितना जानते हैं कि नहीं, उनका इतिहास आपको पता है। आपके वैचारिक आका आजादी की लड़ई में अंग्रेजों के मददगार थे। क्रांतिकारियों के खिलाफ उन्होंने बयान दिए हैं। आप यह कैसे कह सकते हैं कि सिर्फ आप देश प्रेमी है बाकी लोग देश विरोधी हैं।’’ 
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष के डीएनए में समाज को विभाजन करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को सचेत रहने की नसीहत दी थी। उन्होंने अपने बयान मे कहा, कुछ ऐसे लोग हैं जिनके DNA में विभाजन है, उनको पूरा कुछ भी अच्छा नहीं लगता। वो हर चीज़ की कांट-छांट करना चाहते हैं, जाति, क्षेत्र और मज़हब के आधार पर बांटना उनकी प्रवृति बन चुकी है। इन्होंने पहले देश को बांटा, उसके बाद जाति के आधार पर सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया।


facebook twitter instagram