+

किसानों के ट्रैक्‍टर पर झंडा लगाकर गणतंत्र दिवस मनाएगी समाजवादी पार्टी : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी राज्‍य की सभी तहसीलों में किसानों के ट्रैक्‍टर पर राष्‍ट्रीय ध्‍वज और सपा का झंडा लगाकर गणतंत्र दिवस मनाएगी।
किसानों के ट्रैक्‍टर पर झंडा लगाकर गणतंत्र दिवस मनाएगी समाजवादी पार्टी : अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी राज्‍य की सभी तहसीलों में किसानों के ट्रैक्‍टर पर राष्‍ट्रीय ध्‍वज और सपा का झंडा लगाकर गणतंत्र दिवस मनाएगी। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को इसके लिए दिशा निर्देश जारी किये। समाजवादी पार्टी के मुख्‍यालय से शनिवार को जारी बयान में यह जानकारी दी गई।
बयान में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि किसान अपनी न्याय संगत मांगों को लेकर दो माह से धरना दे रहे है और शांतिपूर्ण ढंग से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बहरी सरकार के कानों तक अपनी आवाज पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन सरकार हठधर्मिता में अड़ी है।
यादव ने कहा कि भाजपा किसान को उद्योगपति बनाने का झांसा देकर उसकी खेती को उद्योग की श्रेणी में रखकर उसे आयकर की जद में लाने की साजिश कर रही है, लेकिन किसान भाजपा के इस कुत्सित इरादे को कभी सफल नहीं होने देंगे। उन्‍होंने कहा कि सरकार बहानेबाजी करके किसानों को भटकाने में लगी रही पर सफल नहीं हो सकी और किसान एकता टूटी नहीं।
उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड करने के किसानों के निर्णय को समाजवादी पार्टी भी अपना समर्थन दे रही है। यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है, अभी से गांव-गांव, घर-घर पहुंचे और किसानों से संवाद करें और 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) पर तिरंगा झंडा के साथ समाजवादी झंडा लगाकर ट्रैक्टर से सभी जिलों में तहसील स्तर पर ध्वजारोहण रैली का आयोजन कर सफल बनाएं।
उन्‍होंने कहा कि समाजवादी सरकार के कामों को अपना बताकर दिन बिताने वाली सरकारों में अब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के बीच परस्पर प्रशंसा की जुगलबंदी ही करना बचा है, क्योंकि बताने के लिए उनकी कोई ठोस योजना है ही नहीं। 
facebook twitter instagram