+

सुशांत केस में अपने ऊपर उठ रहे सवालों पर संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान

संदीप ने कहा कि "मैं क्या आरोपी हूं ? जो उंगली उठा रहे वो क्यों नहीं आए सुशांत के अंतिम संस्कार में। रिया ने अपने इंटरव्यू में खुद बताया कि वो मुझे नहीं जानती है।"
सुशांत केस में अपने ऊपर उठ रहे सवालों पर संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह बड़ा बयान
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े गुत्थी को सुलझाने में तीन केंद्रीय जांच एजेंसी लगातार जुटी है। इस बीच अनेक संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं शक के दायरे में शामिल और खुद को सुशांत का दोस्त बताने वाले फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने अपने ऊपर उठ रहे सवालों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।  उन्होंने कहा कि मैंने सुशांत के परिवार का साथ दिया है और मुझे दोस्ती का सर्टिफिकेट देना पड़ रहा। मुझे और मेरे परिवार को गाली दी जा रही है।
संदीप ने कहा कि "मैं क्या आरोपी हूं ? जो उंगली उठा रहे वो क्यों नहीं आए सुशांत के अंतिम संस्कार में। रिया ने अपने इंटरव्यू में खुद बताया कि वो मुझे नहीं जानती है।" उन्होंने कहा कि सीबीआई टीम ने  मुझे इसलिए बुलाया क्योंकि वो जानना चाहती थी कि 14 और 15 जून को क्या-क्या हुआ था। जो सच था मैंने उनको सब बताया। सब लोग चाहते थे कि सीबीआई जांच हो। लेकिन अब लोग ही तय कर रहे हैं कि आरोपी कौन है ? हमें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए।
संदीप सिंह पर कूपर अस्पताल में अंगूठा दिखाने को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे थे जिसपर उन्होंने अपनी सफाई दी है। संदीप ने कहा कि मैं और सुशांत की दीदी मीतू सिंह कूपर अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद एक कांस्टेबल ने पूछा- संदीप सिंह कौन है? उस वक्त चिल्ला कर जवाब देने या मास्क हटाने के बजाय, मैंने उसे अंगूठा दिखाया की मैं ही हूं। उन्होंने कहा कि "इसमें क्या गलत किया? मुझे क्या करना चाहिए? क्या मुझे एक परिवार का समर्थन करते हुए अपने जेस्चर की परवाह करनी चाहिए थी?"

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर कांग्रेस का केंद्र पर वार, कहा- ‘विफलता’ पर जवाब दें पीएम मोदी

facebook twitter