सानिया मिर्जा की बहन क्या पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे की बनेंगी दुल्हन! देखें तस्वीरें

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम मिर्जा इन दिनों पेरिस में छुट्टियां मना रही हैं। अनम ने सोशल मीडिया पर दोस्तों और बहन सानिया के साथ अपनी छुट्टियों की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही खूब वायरल हो रही हैं। 


अनम की इन तस्वीरों पर कई लोगों ने उनकी शादी की बात कही है। अनम ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें से एक तस्वीर के पीछे ब्राइड टू बी यानी होने वाली दुल्हन लिखा हुआ है। इस तस्वीर में अनम के पीछे गुलाबी रंग के गुब्बारों से यह लिखा हुआ है और इसमें अनम भी मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं। 


View this post on Instagram

💝

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on


सोशल मीडिया पर अनम की यह तस्वीर आते ही वायरल हो चुकी है और फैन्स ने उन्हें बधाई देना भी शुरु कर दिया है। इस तस्वीर के बाद अनम को कई लोगों ने उनकी शादी की बधाई दी है तो कई लोगों ने यह भी पूछ लिया है कि क्या वह पेसि में बेचलर पार्टी दे रही हैं। 


खबरों के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे मोहम्मद असादुद्दीन को अनम मिर्जा डेट कर रही हैं। कई बार दोनों को एक साथ स्पाट किया गया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर अमन और मोहम्मद असादुद्दीन की कई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं। 


अटकलें जल्द निकाह की....

अनम और असादुद्दीन की शादी की खबरों को ब्राइड टू बी की इस तस्वीर ने और भी बढ़ा दिया है। खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों शादी के बधंन में बंध सकते हैं। अभी तक इस खबर की पुष्टि अनम और असादुद्दीन ने नहीं की है। एक खबर के मुताबिक असादुद्दीन से जब यह पूछा गया कि कब बड़ा दिन आने वाला है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि आपके पास मैं जल्द वापस लौटूंगा। 


बॉलीवुड की फिल्ममेकर और सानिया मिर्जा की दोस्त फराह खान ने अनम की ब्राइड टू बी वाली तस्वीर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर शेयर करके उनकी शादी की तरफ इशारा किया था। 


सोशल मीडिया पर फराह खान ने सानिया और अनम मिर्जा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि पिल्लो टॉक, जब मिर्जा बहनें साथ हों तो उनके साथ समय बिताना जरूरी हो जाता है। इस समय पेरिस में अनम और सानिया मिर्जा छुट्टियां मना रही हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी साक्षा कर रही हैं। 

यहां देखें तस्वीरें-

1.

2.

3.


4.

5.

Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,sister,Sania Mirza,Azharuddin,Anam,tennis star,holidays,friends,India,Paris