+

'सड़क 2' ट्रेलर आउट:आलिया भट्ट और आदित्य के रोमांस के बीच दिखा संजय दत्त का धांसू अंदाज

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।
'सड़क 2' ट्रेलर आउट:आलिया भट्ट और आदित्य के रोमांस के बीच दिखा संजय दत्त का धांसू अंदाज
फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर को पहले 11 अगस्त को रिलीज किया जाना था,मगर संजय दत्त की तबीयत बिगड़ जाने के कारण इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया था,हालांकि अब फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है।


क्या है फिल्म के ट्रेलर में?

फिल्म सड़क-2 के ट्रेलर में आप देखेंगे  कि आलिया भट्ट जो कि आर्या के किरदार में हैं आदित्य रॉय कपूर यानी विशाल से बहुत प्यार करती हैं। दोनों एक दूसरे के साथ गहरे रिश्तें में हैं और प्यार भी है बावजूद इसके लव स्टोरी में एक विलेन भी है।


आलिया और आदित्य के अलावा फिल्म में संजय दत्त, रवि नाम के एक ट्रैवल एजेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो आलिया और आदित्य को एक टूरिस्ट बुकिंग पर लेकर जाते हैं और वहां उनका सामना एक अनजाने दुशमन से होता है। इस ट्रेलर में दिखाया गया विलेन आलिया और आदित्य को क्यों अलग करना चाहता है,वैसे तो ट्रेलर में ये कुछ साफ नजर नहीं आ रहा है,मगर फिल्म के ट्रेलर बहुत ज्यादा इंप्रेस करता दिखाई दिया है। 


वैसे फिल्म में आलिया भट्ट,पूजा भट्ट ,आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के अलावा गुलशन ग्रोवर का भी नया अंदाज़ देखने को मिलेगा। फिल्म 'सड़क 2' महेश भट्ट की ही पहली फिल्म 'सड़क' जो 20 दिसंबर 1991 को रिलीज हुई उसका सीक्वल है, जिसमें पूजा और संजय दत्त लीड रोल में दिखाई दिए थे। फिल्म में संजय दत्त के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था और फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए सदाशिव अमरापुरकर को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।


बता दें ,आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। आलिया, संजय दत्त और आदित्य के अलावा इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे।

यहां देखिये सड़क 2 का ट्रेलर...


 
facebook twitter