+

संजय दत्त के बर्थडे के खास मौके पर सामने आया 'केजीएफ चैप्टर 2' का नया पोस्टर, 'अधीरा' ने लूटी महफिल

बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 को हुआ था। सुपरस्टार आज अपना 62 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
संजय दत्त के बर्थडे के खास मौके पर सामने आया 'केजीएफ चैप्टर 2' का नया पोस्टर, 'अधीरा' ने लूटी महफिल
बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर अभिनेता संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 को हुआ था। सुपरस्टार आज अपना 62 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर एक्सेल एंटरटेनमेंट केजीएफ चैप्टर 2 से एक्टर का 'अधीरा' के रूप में एक नए लुक का खुलासा किया है। यश स्टारर फिल्म के इस नए पोस्टर को फैन्स और सितारे काफी पसंद कर रहे हैं। 


 संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 के निर्माताओं ने गुरुवार को एक नया पोस्टर रिलीज किया है। इस नए पोस्ट में संजय दत्त के किरदार अधीरा को उनकी महिमा में दिखाया गया है। वहीं संजय ने भी केजीएफ 2 के नए पोस्टर को साझा करते हुए एक मैसेज लिखा।


संजय दत्त ने खुद भी शेयर किया पोस्ट...

संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केजीएफ चैप्टर 2 से अपने किरदार अधीरा का लुक शेयर करके लिखा, बर्थडे पर आप सभी की बधाइयों के लिए शुक्रिया। केजीएफ चैप्टर 2 में काम करना शानदार अनुभव रहा। मैं जानता हूं कि आप सभी इस फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मेरा विश्वास करिए आपके इंतजार का फल मीठा होगा।' वैसे संजय के इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर सितारे तक अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं और जन्मदिन की बधाई के साथ ही 'अधीरा' की जमकर तारीफ कर रहे हैं।



कुछ ऐसी है केजीएफ 2 की कास्ट...


मालूम हो 'केजीएफ: चैप्टर 2' यश की 2018 की फिल्म  KGF 1 की दूसरी कड़ी है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा  रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और अच्युत कुमार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। बता दें कि जनवरी में फिल्म का टीजर रिलीज किया था, जिसके दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 

facebook twitter instagram