अक्षय के अपोजिट फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में संजय दत्त ये अहम किरदार निभाते नजर आ सकते हैं !

इन दिनों बॉलीवुड में रीमेक और बायोपिक फ़िल्में बनाने का ट्रेंड चल रहा है और महान प्रतापी राजा पृथ्वीराज चौहान के ऊपर बन रही फिल्म इन  सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। 


बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ बना रहे हैं। फिल्म का निर्माण यशराज बैनर तले किया जायेगा। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे। 


फिल्म के पहले मोशन के रिलीज होते ही यह खबर भी सामने आने लगी थी कि इसमें संजय दत्त खलनायक की भूमिका निभाते दिखेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर संजय दत्त के नाम का ऐलान नहीं किया था। 


संजय दत्त ने अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रस्थानम’ के प्रमोशन के दौरान कहा कि वह फिल्म पृथ्वीराज के साथ जुड़ चुके हैं और जल्द ही इसका ऐलान हो सकता है। हालांकि संजय दत्त ने इसकी जानकारी नही दी है कि वह फिल्म पृथ्वीराज में कौन सा किरदार निभाते दिखेंगे। 


बीते दिनों अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म पृथ्वीराज में अपने रोल का खुलासा किया था और सोशल मीडिया पर फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी।  होगा की संजय दत्त के किरदार को लेकर कब तक ऑफिसियल घोषणा की जाती है। 


कहा जा रहा है कि इस फिल्म के साथ मानुषी छिल्लर भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। पृथ्वीराज वर्ष 2020 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।  फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज़ दिखाई दे रहा है और जिस तरह पद्मावत , जोधा अकबर , बाजीराव मस्तानी ने दर्शकों को शानदार अहसास कराया था, उम्मीद है ये फिल्म भी उतनी ही शानदार होगी। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Sanjay Dutt,Akshay,Prithviraj,character,release,makers,villain