+

संजय दत्त कैंसर को मात देने के बाद दशहरा की पूजा करते आए नजर, पत्नी मान्यता ने लिखा- 'तुम ही मेरे राम हो...'

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने जानलेवा बीमारी कैंसर से लड़ाई जीत ली है। संजय दत्त लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पिछले काफी समय से जूझ रहे थे और उन्होंने हाल ही में इसे मात दे दिया है।
संजय दत्त कैंसर को मात देने के बाद दशहरा की पूजा करते आए नजर, पत्नी मान्यता ने लिखा- 'तुम ही मेरे राम हो...'
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने जानलेवा बीमारी कैंसर से लड़ाई जीत ली है। संजय दत्त लंग कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पिछले काफी समय से जूझ रहे थे और उन्होंने हाल ही में इसे मात दे दिया है। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से स्वस्थ होने के बाद संजय दत्त और उनका परिवार बेहद खुश हैं। 


हाल ही में सोशल मीडिया पर मान्यता दत्त ने संजय दत्त का पूजा करते वाला वीडियो साझा किया है। संजय दत्त दशहरा के अवसर पर पूजा करते इस वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और साथ ही पति संजय दत्त के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा है। 

जीवन ने दी एक और चुनौती

वीडियो के साथ पोस्ट में मान्यता दत्त ने लिखा, इस दशहरा को किसी ऐसे व्यक्ति को समर्पित करना जो न केवल मेरे लिए बल्कि कई अन्य लोगों के लिए भी ऐसी प्रेरणा रहा हो। जीवन ने उसे बहुत सी कठिनाइयां दी है, लेकिन उसने हमेशा धैर्य, अनुग्रह और प्रेम के साथ संघर्ष किया है। और जब हमें लगा कि आखिरकार हमारे पास शांति है, तो जीवन ने एक और चुनौती दी।


मेरी ताकत,मेरा गौरव, मेरे राम हो तुम

मान्यता ने आगे लिखा, आज उसने एक बार फिर साबित कर दिया है कि एक सकारात्मक दिमाग जीत सकता है और सबसे खराब स्थिति को लचीलापन और साहस से जीता जा सकता है! वास्तव में संजू जैसा कोई नहीं है, आपने मुझे सिखाया कि जब चीजें कठिन हो जाती है, केवल कठिन हो जाती है। तुम मेरी ताकत, मेरा गौरव, मेरे राम! सभी को शांति और समृद्धि की कामना करते हुए।


ये हैं संजय दत्त की आगामी फिल्में

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग जो अधूरी थीं उनको पूरा करने के लिए संजय दत्त जल्द काम पर फिर से लौटेंगे। शूटिंग के दौरान किसी भी तरह का कोई स्टंट सीन और भारी-भरकम सीन संजय दत्त नहीं करेंगे।


हालांकि यह भी खबरे सामने आई हैं कि उनके प्रॉजेक्ट्स में कई तरह के बदलावा संजय दत्त की सेहत को देखते हुए किए गए हैं। शमशेरा,केजीएफ चैप्टर 2,पृथ्वीराज,भुजःद प्राइड ऑफ इंडिया और तोरबाज यह संजय दत्त की आगामी फिल्में हैं। 
facebook twitter instagram