+

अपने कैंसर ट्रीटमेंट पर संजय दत्त बहुत अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं, लेटेस्ट टेस्ट रिपोर्ट्स में राहत की खबर

बॉलीवुड खलनायक संजय दत्त इन दिनों अपनी लाइफ के मुश्किल फेज से गुजर रहे हैं। जी हां संजू बाबा अभी कैंसर से जंग लड़ रहे हैं
अपने कैंसर ट्रीटमेंट पर संजय दत्त बहुत अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं, लेटेस्ट टेस्ट रिपोर्ट्स में राहत की खबर
बॉलीवुड खलनायक संजय दत्त इन दिनों अपनी लाइफ के मुश्किल फेज से गुजर रहे हैं। जी हां संजू बाबा अभी कैंसर से जंग लड़ रहे हैं और उनका अभी मुंबई में इलाज चल रहा है। वैसे आजकल संजय दत्त अपने इलाज के लिए अस्पताल के बहुत सारे चक्कर लगाते हुए दिख रहे हैं। वहीं अब तो अभिनेता का लुक भी काफी ज्यादा बदल सा गया है। संजू बाबा की इन दिनों कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में अभिनेता अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ दिखाई दिए हैं। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही संजय दत्त के घर की इन तस्वीरों में अभिनेता और उनकी बहन कार से  बाहर निकल रहे हैं। इस दौरान संजय दत्त नीले-व्हाइट कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। साथ ही उनके साथ प्रिया भी है,जिनके हाथ संजय दत्त की मेडिकल रिपोर्टस दिख रही हैं। ऐसे में यह साफ है कि संजय दत्त और प्रिया दत्त अस्पताल में चेकअप करा के आए हैं। 


इस दौरान संजय दत्त के हाथ में व्हाइट कलर की पट्टी नजर आ रही है,जो अभिनेता के ट्रीटमेंट के दौरान लगाई गई होगी। यूं तो संजय दत्त अक्सर अस्पताल जाते रहते हैं और कई बार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की जाती है। 


लंग-कैंसर से जूझ रहे हैं अभिनेता

कुछ समय पहले रिपोट्र्स आई कि संजय दत्त लंग कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं,वहीं बाबा के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि पहले ऐसी खबर आई कि उनके पास जीने के लिए 6 महीने थे,लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। जी हां संजय दत्त को केवल एक तरह का लंग-कैंसर होने कार मालूम हुआ जिसके बाद से वो अपना ट्रीटमेंट को बहुत अच्छे से रिसपॉन्ड कर रहे हैं। 


संजय दत्त की हालिया रिपोर्ट के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा,वो आज अपने टेस्ट के लिए गए थे जिसके रिजल्ट्स बहुत अच्छे आए हैं। भगवान की कृपा और सबकी दुआओं से उन्हें बहुत अच्छा रिसपॉन्स दिया है। 


बता दें,संजय ने पिछले हफ्ते सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में अपने कैंसर होने के बारे में बात की थी। उन्होने कहा था, ‘ये मेरी ज़िंदगी में सबसे ताज़ा सख्म है, मगर मैं इसे हरा दूंगा। मैं जल्दी ही इस कैंसर से बाहर निकलूंगा।


वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और अदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म सड़क 2 में स्क्रीन पर दिखाई दिए थे। फिलहाल एक्टर अपनी आने  वाली फिल्म KGF2 पर ध्यान दे रहे हैं। 

facebook twitter instagram