+

बचपन में इस हरकत की वजह से पापा की बेल्ट और मां की सैंडल से मार खाते थे संजय दत्त

हाल ही में संजय दत्त, कृति सेनन और आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्म पानीपत के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान कपिल ने फिल्म पानीपत की टीम से कई सवाल जवाब किये। संजय दत्त ने भी शो में अपने बचपन के अनुभवों को सबसे साथ शेयर किया।
बचपन में इस हरकत की वजह से पापा की बेल्ट और मां की सैंडल से मार खाते थे संजय दत्त
हाल ही में संजय दत्त, कृति सेनन और आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्म पानीपत के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान कपिल ने फिल्म पानीपत की टीम से कई सवाल जवाब किये।  संजय दत्त ने भी शो में अपने बचपन के अनुभवों को सबसे साथ शेयर किया। 


 संजय दत्त ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि कैसे वे अपने पेरेंट्स के साइन अपने असाइनमेंट्स में कर दिया करते थे ताकि टीचर्स को पता ना चले और कैसे अपने पेरेंट्स को दिखाने के लिए वे अपने टीचर के फर्जी साइन भी कर दिया करते थे। 


उन्होंने बताया कि वे पढ़ाई में बहुत खराब थे और उनके पिता उन्हें बेल्ट से मारते थे और उनकी मां सैंडल्स से उनकी पिटाई किया करती थीं। संजय दत्त ने ये भी बताया कि कई बार वो इतनी बुरी तरह पिटते थे की अगले दिन स्कूल भी नहीं जा पाते थे। 


संजय दत्त ने शो में जेल में बिताये अपने समय के बारे में बात करते हुए कहा वो जेल में कागज के लिफ़ाफ़े बनाते थे और इस काम के लिए उन्हें पैसे भी मिला करते थे। संजय ने आगे बताया कि उन्होंने जितने भी पैसे लिफ़ाफ़े बनाकर कमाए वो उन्होंने राखी के मौके पर अपनी बहनों को दिए। 


संजय दत्त जेल में बिताये अपने समय को लेकर काफी भावुक भी दिखाई दिए और उन्होंने बताया की सजा कम करवाने के लिए जेल में अच्छा बर्ताव करना पड़ता है और साथ ही कुछ न कुछ काम भी करना पड़ता है।  


वर्क फ्रंट की बात की जाए तो संजय दत्त के पास इस समय कई प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें टोरबाज, शमशेरा और सड़क 2 जैसी फिल्में शामिल हैं। शमशेरा में वे रणबीर कपूर और वाणी कपूर जैसे सितारों के साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा वे सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे।


Tags : ,Sanjay Dutt,show,Panipat,promotion,Kapil Sharma,team,Ashutosh Gowariker,Kriti Sanon
facebook twitter