+

संजय दत्त की बीमारी को लेकर पत्नी मान्यता दत्त का सामने आया बयान, कहा- फाइटर हैं संजू

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को स्टेज 3 का लंग कैंसर हुआ है। बीते मंगलवार रात को उनके कैंसर से ग्रसित होने की खबर मीडिया में आई, जिसके बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांगी शुरू हो गईं
संजय दत्त की बीमारी को लेकर पत्नी मान्यता दत्त का सामने आया बयान, कहा-  फाइटर हैं संजू
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को स्टेज 3 का लंग कैंसर हुआ है। बीते मंगलवार रात को उनके कैंसर से ग्रसित होने की खबर मीडिया में आई, जिसके बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांगी शुरू हो गईं। संजय दत्त के फैंस यह खबर सुनकर बेहद दुखी हो गए। हालांकि विदेश संजय दत्त अपने इलाज के लिए जल्दी ही रवाना हो जाएंगे। इसी बीच मान्यता दत्त ने संजय के कैंसर से ग्रसित होने पर बयान जारी किया है। 


क्या बोलीं संजय दत्त की तबीयत पर पत्नी मान्यता?

संजय को कैंसर होने पर मान्यता ने अपने बयान में लिखा, मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने संजय के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ की। इस मुश्किल घड़ी से निकलने के लिए हमें ताकत और दुआओं की जरूरत है। पिछले कुछ सालों में हमारा परिवार कई तरह की परेशानियों से गुजरा है। लेकिन मुझे भरोसा है कि ये वक्त भी बीत जाएगा। मेरी संजू के फैंस के अपील है कि किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर भरोसा ना करें। हमारी बस अपने प्यार और सपोर्ट से मदद करें। 


मान्यता ने आगे लिखा, संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं और इसलिए हमारा परिवार भी फाइटर है। भगवान ने एक बार फिर हमारा टेस्ट लिया है। वे देखना चाहते हैं कि कैसे हम इस चुनौती का सामना करेंगे। हमें बस आपके प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की जरूरत है। हमें पता हैं हम जीतेंगे। जैसा कि हम हमेशा जीतते आए हैं। चलिए इस मौके का रोशनी और सकारात्मकता फैलाने में इस्तेमाल करें। 


दरअसल संजय दत्त को अचनाक 8 अगस्त को छाती में दर्द और सांस लेने मेंपरेशानी हो गयी थी जिसके बाद लीलावती अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया। अस्पताल से संजय को दो दिन में डिस्चार्ज मिल गया था। उस दौरान कोरोना टेस्ट भी संजय को हुआ था लेकिन उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 


संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट घर लौटने के बाद किया। संजय ने पोस्ट में लिखा, दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा। 
facebook twitter