मान्‍यता दत्त ने संजय दत्त संग शेयर की फैमिली फोटो, कैप्शन में लिखा ये भावुक संदेश

04:26 PM Sep 19, 2020 | Stefi Sawhney
बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त इन दिनों मुंबई के अपस्ताल में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। पिछले एक महीने पहले उन्हें और उनके परिवार को बाबा के लंग कैंसर के बारे में पता चला था। बाबा के लंग कैंसर की खबर सामने आते ही उनकी जल्द स्वस्‍थ उन्हें की कामनाएं करोड़ों फैन्स और करीबी लोगों कर रहे हैं। इसी बीच संजय दत्त की एक तस्वीर परिवार के संग समाने आई है। 


बता दें कि संजय दत्त ने मुंबई के अपस्ताल में अपना पहला कीमोथैरपी सेशन करवाया है जिसके बाद अब वह दुबई अपने परिवार के साथ कुछ समय बीता रहे हैं। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर संजय दत्त और बच्चों के साथ मान्यता दत्त ने एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में संजय दत्त अपने परिवार के साथ खुशी के पल गुजारते हुए नजर आ रहे हैं। 


इस तस्वीर के साथ एक खास कैप्‍शन मान्यता दत्त ने लिखा

इंस्टाग्राम पर मान्यता ने यह खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। संजय और इकरा-शहरान के साथ मान्यता दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में संजय दत्त की दाढ़ी और मूंछ नहीं है। इस तस्वीर के साथ मान्यता ने कैप्‍शन में लिखा, आज....मैं भगवान का परिवार के रूप में उपहार देने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। कोई शिकायत नहीं.... कोई इल्तजा नहीं... बस हमेशा साथ रहें,हमेशा। आमीन। 


बीमार होने की खबर खद दी थी बाबा ने

संजय दत्त बीते महीने पहले सांस लेने की दिक्कत के चलते कुछ दिन के लिए अस्पताल में एडमिट हुए थे। उस दौरान जब उन्हें अपने कैंसर से ग्रसित होने की जानकारी हुई थी तो उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को बताया था कि कुछ समय के लिए वह अपने काम से ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने कहा था कि अपना इलाज करवाने वह जा रहे हैं। 


इस दौरान उन्होंने फैन्स से अपनी बीमारी के बारे में कुछ नहीं कहा था। उसके बाद मीडिया में खबरें आईं कि लंग कैंसर संजय दत्त को है। उसके बाद संजय की बीमारी पर मान्यता दत्त ने बयान जारी किया था और कहा कि किसी भी तरह की अफवाहों पर संजय की बीमारी को लेकर भरोसा नहीं करना चाहिए। 


ये हैं संजू बाबा की आने वाली फिल्में

बीते दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में नियमित तौर पर संजय दत्त जाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान लीलावती या कोकिलाबेन अस्पताल में जाते संजय दत्त नजर आए हैं। 


संजय दत्त की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सड़क 2 उनकी रिलीज हुई है। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'तोरबाज', 'केजीएफ: चैटर 2', 'शमशेरा' और 'पृथ्‍वीराज' भी रिलीज होनी है।