+

गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर संजय दत्त ने अपने फैंस को दी शुभकामनाएं, पत्नी मान्यता संग तस्वीर की शेयर

पूरे देश में गणपति बप्पा का स्वागत गणेश चतुर्थी के खास मौके पर लोगों ने किया है। हालांकि कोरोना काल इस साल है जिसकी वजह अपने घरों में ही गणेश चतुर्थी का आयोजन कर रहे हैं।
गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर संजय दत्त ने अपने फैंस को दी शुभकामनाएं,  पत्नी मान्यता संग तस्वीर की शेयर
पूरे देश में गणपति बप्पा का स्वागत गणेश चतुर्थी के खास मौके पर लोगों ने किया है। हालांकि कोरोना काल इस साल है जिसकी वजह अपने  घरों में ही गणेश चतुर्थी का आयोजन कर रहे हैं। गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े धूमधाम से बॉलिवुड सेलेब्स मनाते हैं। गणपति बप्पा की स्थापना कई सितारे अपने घर में करते हैं। इस साल गणपति की पूजा का आयोजन अपने घर पर संजय दत्त ने भी रखा है। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर साझा की गयी है। 


गणपति के दरबार की तस्वीर साझा की 

सोशल मीडिया पर संजय दत्त ने एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वह अपने घर पर गणपति बप्पा के दरबार में पत्नी मान्यता दत्त के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। संजय दत्त ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, हर साल की तरह इस बार उत्सव भले ही बड़ा नहीं है लेकिन बप्पा में आस्था वही है। मैं कामना करता हूं कि यह शुभ पर्व हमारे जीवन से सभी बधाओं को दूर करे और हम सभी को स्वास्थ्य और खुशी का आशीर्वाद दे। गणपति बप्पा मोरया।


चौथे स्टेज का लंग कैंसर हैं संजू बाबा को 

संजय दत्त को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि उन्हें चौथे स्टेज का लंग कैंसर है। संजय दत्त के फैंस को यह खबर सुनते ही बहुत बड़ा सदमा लगा था। दरअसल 8 अगस्त को सांस लेने में संजय दत्त को परेशानी हुई थी जिसके बाद वह लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। हालांकि ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा था कि उन्हें कोरोना तो नहीं हो गया लेकिन टेस्ट टेस्ट नेगेटिव उनका आया। फिर बाकी जांच हुई और उसमें पता चला कि चौथे स्टेज का लंग कैंसर उन्हें हैं। 


जरूरी टेस्ट कराए कुछ दिन पहले 

मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कुछ जरूरी टेस्ट कराने के लिए संजय दत्त एडमिट हुए थे। इसी बीच ऐसी खबरें भी आईं कि यूएस में अपना इलाज करवाने के लिए संजय दत्त जाएंगे लेकिन अब ऐसी खबर सामने निकल कर आ रही हैं कि भारत में ही वह अपना इलाज करवाएंगे।


ये हैं संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म्स 

संजय दत्त की फिल्मों की बात करें तो उसमें 'सड़क 2', 'शमशेरा', 'भुज', 'केजीएफ', 'पृथ्वीराज' और 'तोरबाज' हैं। डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' में  आखिरी बार वह दिखाई दिए थे। 

facebook twitter