+

कोरोना के आगे संजय लीला भंसाली ने टेके घुटने, अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी?

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। खबरें हैं कि फिल्म को मेकर्स ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं। डायरंक्टर संजय लीला भंसाली जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।
कोरोना के आगे संजय लीला भंसाली  ने टेके घुटने, अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी?
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर एक बड़ी खबर आई है। सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो मेंकर्स इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। जी दरअसल कोरोना का सबसे अधिक प्रभाव मुंबई में देखने को मिल रहा है। ऐसे में ऐसा लग रहा है जैसे कोरोना संक्रमण का प्रभाव इसी फिल्म पर पड़ा है। आपको पता ही होगा पहले तो कोरोना के कारण कई बार फिल्म की शूटिंग रुकी। उसके बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को कोरोना हो गया।



जब सब ठीक हुआ और फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया तो पूरे देश में एक बार फिर से लॉकडाउन की आहट होने लगी है। फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि अलग-अलग राज्यों में लगातार सख्त हो रहे लॉकडाउन नियमों को देखते हुए फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद कम ही दिख रही है। मेकर्स को भी इन हालातों ने चिंता में डाल दिया है। अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी में हैं।

 कोरोना लॉकडाउन में मेकर्स के सामने कोई दूसरा रास्ता भी नहीं छोड़ा है। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने  बताया कि संजय लीला भंसाली के पास फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है। सूत्र ने बताया, 'जल्द ही संजय लीला भंसाली के सामने कोई दूसरा विकल्प नहीं होगा। वह फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने को लेकर गंभीर हैं। 



30 जुलाई को फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद नहीं दिख रही है।' अगर फिल्म ओटीटी पर रिलीज होती है तो जाहिर है कि फिल्म को देखने का मजा खराब हो जाएगा। संजय लीला भंसाली की फिल्मों को देखने का जो मजा सिनेमाघरों में आता है, वैसा एक्सपीरियंस मोबाइल और लैपटॉप में तो नहीं आएगा। देखना है कि मेकर्स इस पर क्या फैसला करते हैं? 
facebook twitter instagram