+

महिला की मौत के मामले में नाम जुड़ने के बाद संजय राठौड़ नहीं हैं लापता : अजित पवार

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने गुरुवार को विपक्ष के उन दावों को खारिज कर दिया जिनमें कहा गया था कि पुणे की महिला की मौत के मामले में नाम जोड़े जाने के बाद से वन मंत्री संजय राठौड़ लापता हैं।
महिला की मौत के मामले में नाम जुड़ने के बाद संजय राठौड़ नहीं हैं लापता : अजित पवार
महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने गुरुवार को विपक्ष के उन दावों को खारिज कर दिया जिनमें कहा गया था कि पुणे की महिला की मौत के मामले में नाम जोड़े जाने के बाद से वन मंत्री संजय राठौड़ लापता हैं। संवाददाताओं से बातचीत में पवार ने कहा कि उन्होंने गुरुवार को ही राठौड़ से विदर्भ क्षेत्र के यवतमाल जिले में कोविड-19 की स्थिति के संबंध में चर्चा की है क्योंकि वह वहां के प्रभारी मंत्री भी हैं।
उल्लेखनीय है कि कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में एवं भाजपा द्वारा दावा किया गया था कि पुणे के हड़सपर इलाके में 8 फरवरी को इमारत से गिरने की वजह से जिस 23 वर्षीय महिला की मौत हुई थी उसके राठौड़ के साथ संबंध थे। भाजपा नेता एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने आरोप लगाया था कि राठौड़ लापता हैं और राज्य सरकार में किसी को नहीं पता है कि वह कहां हैं।
भाजपा नेता के दावे पर गुरुवार को पवार ने कहा, ‘‘किसने कहा कि वह (राठौड़) लापता हैं? मैंने आज ही उनसे बात की है और कोविड-19 के कारण वहां (यवतमाल में) सख्त पाबंदी लगाने पर चर्चा की है क्योंकि वहां स्थिति गंभीर हो गई है।’’
facebook twitter instagram