+

कंगना रनौत के खिलाफ BMC की कार्रवाई से संजय राउत ने झाड़ा पल्ला

बीएमसी द्वारा बांद्रा में पाली हिल में स्थित कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया। बीएमसी के एक्शन के बाद कंगना ने सीधे-सीधे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को सीधी चुनौती देते हुए वीडियो जारी किया।
कंगना रनौत के खिलाफ BMC की कार्रवाई से संजय राउत ने झाड़ा पल्ला
कंगना रनौत के ऑफिस में कुछ हिस्से ही अवैध बताते हुए बीएमसी ने बुधवार को तोड़फोड़ की। माना जा रहा है कि बीएमसी की यह कार्रवाई को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ दिए गए बयान के बदले हुई है। अब इस पूरे घटनाक्रम से शिवसेना सांसद संजय राउत पल्ला झाड़ते हुए नजर आ रहे हैं।
संजय राउत ने गुरुवार को इस संबंध में मीडिया को अपना बयान देते हुए कहा कि बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर पर कार्रवाई की है। इसका शिवसेना से कोई संबंध नहीं है। आप इस पर मेयर या बीएमसी आयुक्त से बात कर सकते हैं। वहीं शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के एक लेख का शीर्षक दिया 'उखाड़ दिया' जो सीधा-सीधा कंगना के खिलाफ हुई बीएमसी कार्रवाई पर निशाना था।

उद्धव ठाकरे पर कंगना का नया वार, कहा - शिवसेना बन गयी है सोनिया सेना, बालासाहेब को लेकर दी सीख

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी जुबानी जंग अब गंभीर मोड़ पर आ चुकी है। बीते बुधवार बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) द्वारा बांद्रा में पाली हिल में स्थित कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया। बीएमसी के एक्शन के बाद कंगना ने सीधे-सीधे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को सीधी चुनौती देते हुए वीडियो जारी किया। जिसके जवाब में कंगना के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज की गई है।
facebook twitter