+

सुशांत मामले में बदले संजय राउत के सुर, कहा-अभिनेता के परिवार को मिले न्याय

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे बेटे थे। वह मुंबई में रहते थे, वह एक अभिनेता थे। बॉलीवुड मुंबई का परिवार है।
सुशांत मामले में बदले संजय राउत के सुर, कहा-अभिनेता के परिवार को मिले न्याय
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग हो रही है। इस मामले में लगातार बयानबाज़ी कर रहे शिवसेना सांसद संजय राउत के सुर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। सुशांत के परिवार के खिलाफ बोलने वाले राउत अब अभिनेता के परिवार के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।
शिवसेना सांसद ने शुक्रवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे बेटे थे। वह मुंबई में रहते थे, वह एक अभिनेता थे। बॉलीवुड मुंबई का परिवार है। हमारी क्या दुश्मनी होगी? यहां तक कि हम चाहते हैं कि उसके परिवार को न्याय मिले। हम चाहते हैं कि उसकी मौत के पीछे का राज सामने आए।
उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत परिवार के प्रति हमारी पूरी सहानुभूति है। कल ही मैंने कहा था कि उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए लेकिन यह दिखाया गया कि मैंने उन्हें धमकी दी है। क्या वह खतरा था? मुंबई पुलिस पर भरोसा करें। अगर आपको लगता है कि वे अच्छा काम नहीं कर रहे हैं, तो सीबीआई का रुख कर सकते हैं।
संजय राउत इस मामले में लगातार बयानबाज़ी कर रहे हैं। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि यह जांच अब खत्‍म होने ही वाली है। ऐसे में जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, सभी को शांत बैठना चाहिए। उनके इस बयान को लपकते हुए बीजेपी ने भी पलटवार किया है। संजय राउत इस मामले में लगातार बयानबाज़ी कर रहे हैं। 
उन्होंने अपने एक बयान में कहा था कि यह जांच अब खत्‍म होने ही वाली है। ऐसे में जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, सभी को शांत बैठना चाहिए। वहीं एक अन्य बयान में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दूसरी शादी को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। जिसका सुशांत के परिवार ने खंडन करते हुए राउत से माफी की मांग की थी।

facebook twitter