+

सुशांत मामले में बोले राउत-CBI के कंधे पर बंदूक रखकर महाराष्ट्र सरकार को बनाया जा रहा है निशाना

संजय राउत ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कुछ लोग पर्दे के पीछे पटकथा लिख रहे हैं। वो सच छुपाना चाहते हैं इसलिए दबावतंत्र बनाया जा रहा है।
सुशांत मामले में बोले राउत-CBI के कंधे पर बंदूक रखकर महाराष्ट्र सरकार को बनाया जा रहा है निशाना
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस राजनीतिक मुद्दे में परिवर्तित होता जा रहा है। इस मामले में शिवसेना नेता संजय राउत ने अप्रत्यक्ष तौर पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग सीबीआई के कंधे पर बंदूक रखकर महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की साजिश रच रही हैं।
राउत ने कहा कि "सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बिहार और दिल्ली में जिस तरह की राजनीति की जा रही है, मैं मानता हूं कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। मुंबई पुलिस एक सक्षम बल है और सच्चाई को सामने लाने की पूरी कोशिश कर रही है।" 
उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कुछ लोग पर्दे के पीछे पटकथा लिख रहे हैं। वो सच छुपाना चाहते हैं इसलिए दबावतंत्र बनाया जा रहा है। सीबीआई के कंधे पर बंदूक रख महाराष्ट्र सरकार को निशाना बनाने की ये साजिश है। ऐसे कितने भी चक्रवयूह आप बनाओ हम भेद कर बाहर आ जाएंगे।
संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में पहुंच गई है। मुंबई पुलिस की जांच शुरू रहने के दौरान बिहार सरकार सीबीआई जांच की मांग करती है, केंद्र सरकार इसे तुरंत स्वीकृति दे देती है। किसी मामले का राजनीतिकरण करना है, इसके लिए सीबीआई, ईडी जैसी केंद्रीय संस्थाओं का इस्तेमाल करना, यह सब झकझोर देने वाला है।
बता दें कि सुशांत मामले में केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की मंजूरी दे दी है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर राजनीति और आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इससे पहले संजय राउत ने आरोप लगाया था कि सुशांत की मौत मामले से महाराष्ट्र के मंत्री और युवा नेता आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश की जा रही है। 
facebook twitter