+

जया के समर्थन में आए संजय राउत, कहा-जो बोलते हैं उनका होना चाहिए डोप टेस्ट

संजय राउत ने कहा, 'आज पूरी इंडस्ट्री चुप है, ऐसा माहौल बन गया है कि लोग बोलने से थोड़ा डरते हैं। इस प्रकार का माहौल इमर्जेंसी में था।
जया के समर्थन में आए संजय राउत, कहा-जो बोलते हैं उनका होना चाहिए डोप टेस्ट
फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्‍शन का मुद्दा देश की संसद में चर्चा का विषय बना हुआ है। बीजेपी सांसद रवि किशन ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्‍शन का मुद्दा उठाए तो समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन को यह रास नहीं आया। 
उन्होंने रवि किशन के इस बयान को निंदनीय बताते हुए बॉलीवुड को बदनाम करने का आरोप लगाया। उनके इस बयान को शिवसेना सांसद संजय राउत का समर्थन मिला है। हालांकि ड्रग्स कनेक्‍शन को लेकर बेबाकी से बोल रहीं कंगना रनौत ने जया बच्चन पर पलटवार किया। 
संजय राउत ने जया जी ने क्या गलत कहा। उन्होंने पूरे देश की भावना को सदन में व्यक्त किया। राउत ने कहा, 'आज पूरी इंडस्ट्री चुप है, ऐसा माहौल बन गया है कि लोग बोलने से थोड़ा डरते हैं। इस प्रकार का माहौल इमर्जेंसी में था। अभी भी लोग बोलने से कतरा रहे हैं। लेकिन इमर्जेंसी में भी बहुत से कलाकार सामने आए थे। किशोर कुमार जैसे कलाकार।'
राउत ने कहा कि ड्रग्स तस्करी को रोकना केंद्र की भी जिम्मेदारी है। ड्रग्स का पूरा कारोबार रोकने के लिए राष्ट्रीय एजेंसी बनी है। हर बार केवल महाराष्ट्र का नाम लिया जा रहा है। यूपी, बिहार में भी नेपाल से आता है। उन्होंने कहा कि जो भी बोलते हैं उनका डोप टेस्ट होना चाहिए। जैसा स्पोर्ट्स में होता है। 
दरअसल, रवि किशन के लोकसभा में ड्रग्स कनेक्‍शन का मुद्दा उठाये जाने को लेकर जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि फिल्म उद्योग रोजाना पांच लाख लोगों को सीधा रोजगार देता है। मनोरंजन उद्योग के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है। मनोरंजन जगत में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे गटर कहा है। मैं इससे पूरी तरह से असहमत हूं। 
जया के इस बयान पर कंगना ने भी ट्वीट करते हुए पलवार किया। उन्होंने कहा, 'जया जी क्या आप तब भी यही कहती अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा जाता, नशा कराया जाता या उसके साथ छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी यही बात कहती अगर अभिषेक लगातार परेशान किए जाने और उत्पीड़न की शिकायत करते और एक दिन फांसी पर लटका हुए पाए जाते? हमारे लिए भी थोड़ी करुणा दिखाइए।'

facebook twitter