+

नतीजों को लेकर संजय सिंह का BJP पर वार, कहा-सारे हथखंडे अपनाए फिर भी...इन्हें कमरा बंद करके बैठ जाना चाहिए

दिल्ली के एमसीडी चुनाव (MCD elections) के नतीजे बस कुछ ही समय में बिल्कुल साफ हो जाएंगे।आम आदमी पार्टी (AAP)को मिल रही सफलता से उसके नेताओं में जबर्दश्त उत्साह नजर आ रहा है।
नतीजों को लेकर संजय सिंह का BJP पर वार, कहा-सारे हथखंडे अपनाए फिर भी...इन्हें कमरा बंद करके बैठ जाना चाहिए
दिल्ली के एमसीडी चुनाव (MCD elections) के नतीजे बस कुछ ही समय में बिल्कुल साफ हो जाएंगे।आम आदमी पार्टी ( AAP)को मिल रही सफलता से उसके नेताओं में जबर्दश्त उत्साह नजर आ रहा है। आप नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि भाजपा (BJP)ने सारी डर्टी पॉलिटिक्स (Dirty politics)कर ली, सारे हथकंडे अपना लिए फिर भी हार रही है। 
AAP चुनाव के रुझानों में तेजी से बढ़ रही है आगे 
भाजपा के लोग पिछली बार की तुलना में 80 से 90 सीटें हार रहे हैं, फिर भी बेशर्मी से बयान दे रहे हैं। भाजपा के लोगों को कमरे बंद करके बैठ जाना चाहिए।दिल्‍ली एमसीडी चुनाव के रुझानों में आम आदमी पार्टी बड़ी बढ़त बनाए हुए है। आम आदमी पार्टी को मिल रही सफलता से उसके नेताओं में जबर्दश्त उत्साह नजर आ रहा है। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने सारी डर्टी पॉलिटिक्स कर ली, सारे हथकंडे अपना लिए फिर भी हार रही है।
अरविंद केजरीवाल है कट्टर ईमानदार 
 भाजपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष तक को लगा दिया, आठ मुख्यमंत्री, सैकड़ों सांसद और 17 केंद्रीय मंत्री लगाए, सभी संसाधन लगा दिए, लेकिन दिल्ली के लोगों ने साफ संदेश दिया कि दिल्‍ली का बेटा अरविंद केजरीवाल कट्टर ईमानदार है। भाजपा के लोग पिछली बार की तुलना में 80 से 90 सीटें हार रहे हैं, फिर भी बेशर्मी से बयान दे रहे हैं। भाजपा के लोगों को कमरे बंद करके बैठ जाना चाहिए।
facebook twitter instagram