वीडियो में सान्या मल्होत्रा ने दिखाए किलर डांस मूव्स , सबने की तारीफ पर सुनील गोवर ने कर दिया जबरदस्त ट्रोल

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटीज में से एक है और हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया। इस डांस वीडियो में सान्या बर्न बॉय के सांग 'ऑन द लो' पर डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है। 
 
 
डांस क्लिप में, सान्या एक स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहने हुए एक आईने के सामने डांस करती हुई दिखाई दे रही है, साथ में ओवरसाइज़्ड मेश टॉप भी है। इस वीडियो के कैप्शन में सान्या ने लिखा , “मैंने एक फंकी टी-शर्ट पहनी और एक घंटे तक डांस किया, आप भी घर पर ये ट्राई करो! 
सान्या को अपने इस डांस वीडियो के लिए फैंस से काफी तारीफ भी मिलीं, लेकिन कॉमेडियन से अभिनेता बने सुनील ग्रोवर द्वारा उन्हें काफी ट्रोल किया गया। सुनील ग्रोवर ने कमेंट किया, '' मिरर में देख के तो कोई भी कर ले ! सुनील का ये कमेंट काफी वायरल हुआ। 
 
 
सान्या की दंगल को-स्टार फातिमा सना शेख ने वीडियो पर प्यार की बौछार की। साथ ही फातिमा ने कमेंट में लिखा, " कितना अच्छा नाच लेती  है रे तू।" इसके बाद उन्होंने  दिल की इमोजी के साथ भी कमेंट किया। 
 
 
आमिर खान की पत्नी किरण राव ने भी सान्या की तारीफ की और लिखा, "उफ्फ बहुत अच्छा!" इसके बाद दिल की इमोजी भी कमेंट की। अभिनेत्री मिथिला पालकर और रोहित सराफ और गायिका जोनिता गांधी ने भी सानिया के डांस पर तालियां में कमेंट किया।
 
 
 
वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सान्या पगलैट की शूटिंग कर रही हैं ये फिल्म उमेश बिष्ट द्वारा लिखित और निर्देशित है। एकता कपूर और गुनीत मोंगा फिल्म का सह-निर्माण कर रहे हैं। जल्द ही सान्या शकुंतला देवी की बायोपिक और अनुराग बसु की क्राइम ड्रामा एंथोलॉजी लूडो में भी नजर आने वाली है। 
 
 
फिल्म लूडो में सान्या के साथ अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरने वाली है।
 
 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Sanya Malhotra,Sunil Gover,celebrities,Burn Boy,fans