+

TikTok पर लाखों फॉलोअर्स होने के बावजूद सपना चौधरी ने ऐप के बैन होने पर कही ये दिल छू देने वाली बात

TikTok पर लाखों फॉलोअर्स होने के बावजूद सपना चौधरी ने ऐप के बैन होने पर कही ये दिल छू देने वाली बात
कुछ दिनों पहले सीमा पर हुई हिंसक झड़पों के बाद से भारत और चीन के बीच तनाव आये दिन बढ़ता ही जा रहा है। भारत के 20 सैनिकों की शहादत को लेकर देशवासियों का गुस्सा अब सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी बीच अब भारत ने चीन को हर तरह से धूल चाटने के लिए अपनी कमर पूरी तरह से कस ली है।


चीन को सबक सीखने के लिए आर्थिक मोर्चे पर नुकसान पहुंचाने के लिए सब हल्ला बोला जा चुका है,तभी तो भारत ने देश में चीन के 59 एप पर बैन लगा दिया है, इसमें एक सबसे ज्यादा पॉपुलर ऐप टिकटॉक भी शामिल है। अब जब इस ऐप को बैन कर दिया तो उसके बाद मशहूर हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी द्वारा बोली गयी बात सामने आयी है।


सपना चौधरी का बयान 

59 चाइनीज एप बैन करने के सरकार के इस फैसले का लोग स्वागत कर रहे हैं इस बीच सपना चौधरी ने भी सरकार के इस फैसले तारीफ की है। वैसे सपना तो खुद भी इस ऐप  का इस्तेमाल करती थी और बाकि स्टार्स की तरह उनके भी लाखों में फॉलोअर्स थे,लेकिन अब जब इस ऐप को बैन कर दिया है तो इस पर उनका कहना है कि देश से बढ़कर कुछ भी नहीं है। 


वीडियो के दवारा जारी किया सन्देश 

डांसिंग क्वीन सपना ने एक वीडियो साझा करते हुए कहा है, सरकार ने 59 ऐप को बैन कर दिया है जिसमें Tiktok भी शामिल है। मैं सरकार के इस फैसले की पूर्णता सराहना करती हूं और यह बहुत ही उम्दा फैसला है। साथ ही जो इस फैसले का विरोध कर रहे हैं उनको मैं समझाना चाहती हूं। हम चीन की ऐप इस्तेमाल करते है, तो उनको फंड जाता है, उनको पैसा जाता है और उसी पैसे का वो गलत इस्तेमाल हमारे ऊपर करते हैं। तो ये गलत बात है। आपको सरकार का साथ देना चाहिए। साथ ही इस फैसले की सराहना करनी चाहिए। सपना आगे कहती हैं, और जितने भी हमारे फौजी भाई लद्दाख की सीमा पर खड़े हैं, उनका हाथ जोड़कर मैं धन्यवाद करती हूं। जय हिंद जय भारत।

 
बताते चलें कि अभी कुछ ऐसे टिकटॉक यूज़र जो सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहे हैं,हालांकि इन लोगों की संख्या बहुत ज्यादा नहीं है। इसी के साथ खबर यह भी है जल्द ही भारत में ही टिकटॉक जिसे ऐप लॉन्च किए जा सकता है। 
facebook twitter