+

सारा अली खान ने किए कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन, फोटो देख लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्मों के साथ सोशल मीडिया की पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं।
सारा अली खान ने किए कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन, फोटो देख लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्मों के साथ सोशल मीडिया की पर भी जमकर एक्टिव रहती हैं। सारा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस असम के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर में पहुंचीं। ऐसे में उन्होंने मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। सारा की तस्वीरें देखकर कई यूजर्स उनके धर्म के बारे में सवाल कर रहे हैं।


सारा ने शेयर की पोस्ट...

सारा अली खान ने बीते रविवार को कामाख्या मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंची थी। वहीं मंदिर के सामने खड़े हुए उन्होंने फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में सारा अली खान वाइट सूट में असम का ट्रडिशनल गमछा गले में डाले और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रही हैं। वैसे सारा की इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं, लेकिन लोगों ने सारा की ये तस्वीर देख उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। साथ ही वो सारा के धर्म पर सवाल उठाने लगे।


मालूम हो सारा के कामाख्या देवी मंदिर की तस्वीरें देख जहां कुछ लोगों उनकी खूब तारीफ की है, तो वहीं कुछ लोग सारा के मुस्लिम होने के बावजूद मंदिर में प्रवेश करने की आलोचना कर रहे हैं और उनके धर्म पर सवाल उठा रहे हैं।  


लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन...


वर्क फ्रंट पर बात करें तो बॉलीवुड में फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में काम किया था। अब सारा बहुत जल्द अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस डायरेक्टर आदित्य धर की फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ है। इस फिल्म में उनके अपोजिट विक्की कौशल नजर आने वाले हैं। 
  

facebook twitter instagram