+

लॉकडाउन के बीच सारा अली खान भाई इब्राहिम के साथ साइकिल राइड एन्जॉय करती आई नजर,देखें तस्वीरें

लॉकडाउन के बीच सारा अली खान भाई इब्राहिम के साथ साइकिल राइड एन्जॉय करती आई नजर,देखें तस्वीरें
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान-अमृता सिंह के बेटी सारा अली खान ने कोरोना वायरस कहर में  लॉकडाउन के बीच भी जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। सारा सोशल मीडिया पड़ काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपने इंस्टग्राम पोस्ट से लोगों का दिल जीत लेती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी हुआ है,जी हां दरअसल कोरोना महामारी के मश्किल समय में सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ टाइम स्पेंड कर रही है। ऐसे में कई बार सारा और  इब्राहिम दोनों साथ मस्ती करते हुए फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते हैं,लेकिन इस बार सारा ने जो तस्वीरें शेयर की है वो सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है।


सारा ने की फोटोज शेयर 

बता दें कि इस बार जो सारा अली खान ने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है वो किसी पार्टी या घर की नहीं बल्कि एक्ट्रेस भाई इब्राहिम अली खान के साथ लॉकडाउन के बाद मुंबई की सड़कों पर साइकिल दौड़ाते नजर आ रहे हैं,जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुईं हैं।


सारा अली खान ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है। सारा ने अपने कैप्शन में लिखा, 'पूरे दिन की सवारी। अपना मास्क पहनें। फोटो में सारा अली खान और इब्राहिम मुंह पर मास्क लगाकर साइकिल चलाते दिख रहे हैं। 


वहीं तस्वीरों में सारा अली खान जहां ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, तो वहीं, इब्राहिम अली खान ने भी स्पोर्ट्स के कपड़े पहने हुए हैं। वैसे फैन्स सारा और इब्राहिम की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


वहीं इब्राहिम अली खान ने भी अपने हालिया साइक्लिंग सेशन की एक झलक दी है। इब्राहिम ने इस फोटो को पोस्ट करके इसके कैप्शन में लिखा, 'दो थके हुए। तस्वीर में इब्राहिम काले शॉर्ट्स, सफेद जूते और एक लाल मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं 


सारा अली खान के काम की बात करें तो एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होनी है। उनके साथ फिल्म में वरुण धवन भी हैं। बात दें यह फिल्म इस साल मई में रिलीज होने वाली थी,लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज डेट टाल दी गई हैं।


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter