+

खान परिवार की ये लाडली बनी Tiger Shroff की अगली हीरोइन, बिग स्क्रीन पर पहली बार दिखेंगे साथ

टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो फिल्ममेकर जगन शक्ति द्वारा निर्देशित होगी। खबर यह आ रही है कि इस बिग बजट की फिल्म में उनके अपोजिट में सारा अली खान को कास्ट किया गया है।
खान परिवार की ये लाडली बनी Tiger Shroff की अगली हीरोइन, बिग स्क्रीन पर पहली बार दिखेंगे साथ
बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ना सिर्फ यंगस्टर्स में बल्कि बच्चों के बीच भी उनका अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। टाइगर अपनी हर फिल्म में अपने एक्शन से लोगों को अपना दीवाना बना लेेते है वही अब जल्द ही अब टाइगर एक बिग बजट एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं। पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस इस एक्शन थ्रिलर मूवी को जगन शक्ति डायरेक्ट करने वाले हैं। वहीं खबर आ रही है कि इस अनटाइटल फिल्म के लिए एक्ट्रेस को फाइनल कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ की इस अनटाइल फिल्म के लिए सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान  को कास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि मेकर्स इस फिल्म के लिए एक फ्रेश जोड़ी के बारे में सोच रहे थे ऐसे में उन्होंने टाइगर और सारा की ऑन स्क्रीन जोड़ी के बारे विचार किया और उसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस के नाम पर मुहर लगा दी। ऐसे में अब दर्शकों को पहली बार सारा और टाइगर का ऑन स्क्रीन रोमांस देखने को मिलेगा।

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के नेगेटिव किरदार की तलाश अभी जारी है लेकिन कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते तक फिल्म की पूरी कास्ट फाइनल हो जाएगी। साथ ही अगर सब कुछ प्लॉन के हिसाब से चलता है तो 10 दिसंबर से फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो जाएगी। खबरों के अनुसार, इस अनटाइटल फिल्म की शूटिंग इंडिया के साथ-साथ कई यूरोपीय देशों में शूट किया जाएगा। 

फिल्म की कहानी को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि यह एक मिशन ओरिएंटेड मूवी है जिसमें वॉर एक्टर एक बार फिर जबरदस्त एक्शन सीन करते दिखाई देंगे। हो सकता है कि सारा अली खान भी फिल्म में एक्शन करती नजर आए। टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान स्टारर ये अनटाइटल फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी क्योंकि इसे बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ इस अनटाइटल फिल्म के अलावा दो और फिल्मों में अहम रोल में नजर आएंगे। टाइगर के पास गणपत और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्में पाइपलाइन में है। बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। वहीं सारा अली खान डायरेक्टर लक्ष्मण उत्तेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म ए वतन में सारा उषा मेहता की भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी, जोकि स्वतंत्रता संग्राम के दौरान सीक्रेट रेडियो ऑपरेटर थीं।




facebook twitter instagram