+

सारा अली खान ने NCB के सामने खोले कई बड़े राज,बताई सुशांत से ब्रेकअप होने के पीछे की वजह

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की चपेट में आई हुई हैं। व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद सारा अली खान पर ड्रग्स का सेवन और लेने-देन करने के लिए कई सारे आरोप लगे हैं।
सारा अली खान ने NCB के सामने खोले कई बड़े राज,बताई सुशांत से ब्रेकअप होने के पीछे की वजह
इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की चपेट में आई हुई हैं। व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद सारा अली खान पर ड्रग्स का सेवन और लेने-देन करने के लिए कई सारे आरोप लगे हैं। सुशांत मामले में एनसीबी ने बीते शनिवार को सारा को पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया था। 


इस दौरान सारा अली खान ने न केवल सुशांत सिंह के ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार किया बल्कि उन्होंने सुशांत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में भी कई बड़े राजों से पर्दा फाश किया है। 


सारा से हुई थी घंटों पूछताछ

एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल पर सारा से कई घंटे लंबी पूछताछ की थी। इस बीच अदाकारा ने इस बात को भी काबूला की उन्होंने वह सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनका स्वर्गीय अभिनेता सुशांत के साथ ब्रेकअप किस वजह से हुआ था। रिपोट्र्स के मुताबिक सारा अली खान का कहना है कि सुशांत उनके साथ अपने रिश्ते को लेकर वफादार नहीं थे।



सारा अली खान ने बताया सुशांत सिंह राजपूत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पोजेसिव रहा करते थे। वह चाहते थे कि मैं अपने फिल्ममेकर को इस बात के लिए राजी करूं कि मेरी अगली फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत को ही साइन करें। इसके अलावा सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते के बारे में और भी चौंका देने वाली बातें बताई।

 
वहीं सारा अली खान ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार कर दिया और केवल सिगरेट पीने की बात को ही स्वीकारा है। सारा ने रिया के उन आरोप को भी खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने यह कहा था कि सारा ने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के समय ड्रग्स का हाई डोज लिया था। अभिनेत्री ने एनसीबी के सामने कहा फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के समय वह सुशांत के साथ केवल सिगरेट ही पीती थी।  


वहीं दूसरी ओर आईलैंड वाली पार्टी में बोटमैन ने भी सारा और सुशांत के द्वारा गांजा लेने की बात कही है। इतना ही नहीं एनसीबी ने सारा का बयान लिखित रूप में दर्ज किया है। 


बता दें कि एनसीबी ने 26 सितंबर को अभिनेत्री श्रद्घा कपूर,दीपिका पादुकोण और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की जा चुकी है। जबकि ड्रग मामले में धर्मा प्रोडकशन के क्षितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया गया है। 



facebook twitter instagram