+

सारा अली खान ने झूम-झूम कर गाया 'दमादम मस्त कलंदर', बोलीं- 'असली टैलेंट यहां है... '

सोशल मीडिया पर एक्टिव सारा अली खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह एक स्टेज पर बैठी नजर आ रही हैं और 'दमादम मस्त कलंदर ' गाती दिखाई दे रही हैं।
सारा अली खान ने झूम-झूम कर गाया 'दमादम मस्त कलंदर', बोलीं- 'असली टैलेंट यहां है... '
सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाड़ली बेटी हैं और सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर नए और दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिनको उनके फैंस की बेहद प्यार मिलता है। डांस और फनी वीडियोज के बाद सारा का सूफी अंदाज सामने आया है।  जिस वजह से वह फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। इस वीडियो में सारा पूरी कोशिश के साथ 'दमादम मस्त कलंदर' गाती दिखाई दे रही हैं। 


 इन दिनों सारा वैकेशन पर निकली हैं और इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ एक मस्तीभरा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा पूरी कोशिश के साथ 'दमादम मस्त कलंदर' गाती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उन्होंने खुद की तारीफें कर डाली हैं। उन्होंने लिखा- असली टैलेंट यहां है... वहीं सारा का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यही कारण है कि उनका ये मस्तीभरा वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।
 इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरीपर वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो बाद में उनके कई फैन क्लब ने भी साझा किया है। जिसमें वो एक स्टेज पर बैठी नजर आ रही हैं। उनके पीछे कलाकार बैठे हैं जो म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स बजा रहे हैं। वहीं सारा इस वीडियो में पूरे सुर लगाते हुए 'दमादम मस्त कलंदर' गाना गाती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में सारा इतनी मस्त है कि आंखे बंद करके सिर्फ गाए ही जा रही हैं।


बता दें कि सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान और कुछ दोस्तों के साथ वैकेशन पर हैं। उन्होंने गुलमर्ग से अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
facebook twitter instagram