+

सारा अली खान NCB के सवालों के सामने झुकीं, सुशांत के साथ अफेयर की बात से लेकर ड्रग्स के बारे में किया ये खुलासा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस मामले ने अब तूल पकड़ ली है। सुशांत सुसाइड केस में ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान उन्होंने करीब 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम से पर्दा उठाया है।
सारा अली खान NCB के सवालों के सामने झुकीं, सुशांत के साथ अफेयर की बात से लेकर ड्रग्स के बारे में किया ये खुलासा
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस मामले ने अब तूल पकड़ ली है। सुशांत सुसाइड केस में ड्रग कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान उन्होंने करीब 25 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम से पर्दा उठाया है। इन सेलेब्स का नाम उनमें शामिल है जो ड्रग्स का उपयोग या फिर खरीदते हैं। इसमें से अभी दीपिका पादुकोण,सारा अली खान,रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर का नाम खुलकर सामने आया है,जिसमें से इन सभी अभिनेत्रियों से एनसीबी पूछताछ कर चुकी हैं। 


बता दें सुशांत सिंह की मौत से जुड़े ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी ने शनिवार को सारा अली खान से काफी लंबी-चौड़ी पूछताछ की है। वहीं सारा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम के सामने इस बात को स्वीकार किया की वो सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थी। फिल्म केदारनाथ के बाद से सारा और सुशांत एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। इतना ही नहीं सारा एक्टर सुशांत सिंह के फॉर्महाउस में हुई ड्रग्स पार्टीज का भी हिस्सा रही हैं। 


केदारनाथ की शूटिंग पर हुआ प्यार

एनसीबी के पूछे गए सवालों पर सारा अली खान ने बताया,मेरे और सुशांत के बीच साल 2018 में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के समय हमारा रिलशनशिप शुरू हुआ था,लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं टिक पाया और उन दोनों ने 2019 में ब्रेकअप कर लिया था।


फिल्म की शूटिंग के बाद मैं सुशांत के केप्री हाउस घर में उनके साथ रहने के लिए चली गई थी। आगे मिली जानकारी के अनुसार सारा ने यह भी बताया कि दोनों 5 दिनों के लिए थायलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे जहां उन्होंने खूब मस्ती की। 


सूत्रों के हवाले से ये भी बताया गया कि सारा ने NCB अधिकारियों को सुशांत के साथ अपनी चैट्स भी दिखाईं और कहा कि इस छोटे से रिलेशनशिप में सुशांत ईमानदार नहीं थे। 


सुशांत लेते थे ड्रग्स 

बता दें सारा अली खान ने एनसीबी के सामने सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स लेने की बात का खुलासा किया है। हालांकि अभी भी यह बात साफ नहीं हो पाई है कि सुशांत क्या पहले से ड्रग लेते थे या सारा से मिलने के बाद उन्होंने ड्रग्स लेने शुरू किया था। हालांकि सारा ने एनसीबी को बताया की वो खुद ड्रग्स नहीं लेती हैं। 



आपको बता दें, पूछताछ के बाद जांच एजेंसी एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान,श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश, सिमोन खंबोटा और जया शाह का फोन जब्त कर लिए हैं ।सूत्रों के मुताबिक सबके फोन के डाटा को रिकवर किया जाएगा और जांच में इसका इस्तेमाल किया जाएगा।वहीं एनसीबी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।
facebook twitter instagram