+

सारा अली खान को अपनी बैकलेस चोली की वजह से होना पड़ा बुरी तरह से ट्रोल, यूजर्स ने ऐसे निकला एक्ट्रेस पर गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने थोड़े वक्त पहले ही इंडस्ट्री में अपने कदम रखे हैं,लेकिन थोड़े ही समय में सारा का जादू फैंस के सर चढ़कर बोल गया है
सारा अली खान को अपनी बैकलेस चोली की वजह से होना पड़ा बुरी तरह से ट्रोल, यूजर्स ने ऐसे निकला एक्ट्रेस पर गुस्सा
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने थोड़े वक्त पहले ही इंडस्ट्री में अपने कदम रखे हैं,लेकिन शार्ट टाइम में ही सारा का जादू फैंस के सर चढ़कर बोल गया है,तभी तो सैफ अली खान की बेटी सारा अक्सर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। वैसे सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है। जो उनके चाहने वाले पसंद भी करते हैं। 


हाल ही में सारा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं,जिनमें सारा अली खान मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहने नजर आ रही हैं। लेकिन अब सारा को अपनी इन तस्वीरों की वजह जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है। 


सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कलेक्शन नूरानियत के लिए एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है,जिसमें उनका लुक काफी ज्यादा आकर्षित लग रहा है,लेकिन ऐसा लगता है फैंस को सारा का ये अवतार कुछ भाया नहीं और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 


बता दें सारा को ट्रोल करने का मुख्य वजह उनकी बैकलेस चोली है। दरअसल सारा का इस तरह का अंदाज फैंस को कतई पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में उन्होंने मनीष मल्होत्रा के इस कलेक्शन पर भी सवाल उठा दिए हैं। जहां एक यूजर ने लिखा कि यह डिजाइन सेलिब्रेटी के लिए अच्छा है,लेकिन आम लड़कियों के लिए बेकार है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा मैंने तो किसी फाइव स्टार होटल में भी ऐसी डिजाइन का पहने किसी दुल्हन को नहीं देखा। 


ऐसे में ट्रोलिंग का सिलसिला यही नहीं थमा और इस बीच कुछ यूसर्ज ने सारा के कपड़ों को लेकर अटकलें लगानी शुरू कर दी कि ब्लाउज पर कुछ ज्याद कपड़ा नहीं इस्तेमाल किया गया है,उसे क्यों खराब करना और भी छोटा कर लो। जबकि दूसरे यूजर ने कहा,पीछे प्लास्टिक कवर लगा है क्या?


वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में दिखाई देंगी।  इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं इससे पहले सारा अली खान अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई दी थी। 

facebook twitter instagram