+

सारा अली खान ने मां अमृता संग अजमेर शरीफ में परिवार के लिए मांगी दुआ,सिर पर दुपट्टा पहने कुछ इस अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ वक्त पहले कदम रखने वाली अदाकारा सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।
सारा अली खान ने मां अमृता संग अजमेर शरीफ में परिवार के लिए मांगी दुआ,सिर पर दुपट्टा पहने कुछ इस अंदाज में आईं नजर
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ वक्त पहले कदम रखने वाली अदाकारा सारा अली खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। सारा अली खान अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में सारा हमेशा अपनी फैमिली संग बिताए कुछ खास पलों को जरूर अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। 


मां संग अजमेर शरीफ पहुंची सारा

बता दें बीती रोज यानी शुक्रवार को सारा ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। सारा ने अपनी पोस्ट की टाइमलाइन में अजमेर शरीफ ख्वाज गरीब नवाज लिखा है और इन फोटो को शेयर करते उन्होंने इसके कैप्शन में जुमा मुबारक लिखा है। 


अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर सारा अली खान ने बताया कि वो अजमेर शरीफ में माथा टेकने के लिए गई हैं। इस दौरान सारा और उनकी मॉम अमृता ट्रेडिशनल कपड़े में नजर आ रही हैं। खास बात मां-बेटी की बॉडिंग इस बात से बखूबी लगाई जा सकती है कि अजमेर शरीफ ने दोनों ने मैचिंग पिस्ता ग्रीन कलर के सूट पहने हुए हैं। दोनों ने दुपट्टे से अपना सिर ढका हुआ है और डिजाइनर मास्क पहने हुए हैं। सारा ने कुछ तस्वीरें अजमेर शरीफ के बाहर भी क्लिक की हैं।


खैर,इस बात का तो सारा ने कोई जिक्र नहीं किया,लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि सारा के अजमेर जाने की वजह घर में आया नया मेहमान है। 


दरअसल जब से सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी यह तस्वीरें शेयर की है फैंस तभी से इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का तो कहना यह है सारा अपने छोटे भाई के लिए दुआएं मांगने अजमेर शरीफ गई हैं। सारा ने भले ही असल वजह न बताई हो, लेकिन उन्होंने पूरे पटौदी परिवार के लिए दुआएं जरूर मांगी होंगी।


प्रोफशनल लाइफ की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म अतरंगी रे में दिखाई देने वाली हैं। सारा और अक्षय के अलावा इस फिल्म में साउथ स्टार भी अतरंगी रे का हिस्सा होंगे। फिल्म की शूटिंग आगरा में की गई है। इसके अलावा सारा के हाथ कई और भी फिल्में हैं,जिनमें सारा काम करती नजर आएंगी। 



facebook twitter instagram